रणबीर का साथ छोड़ इम्तियाज अली ने थामा शाहिद कपूर का हाथ, 10 साल बाद साथ करेंगे काम !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है । शाहिद एक के बाद हिट फिल्मों पर ही अपना हाथ रख रहे हैं । जल्द ही शाहिद पद्मावती में नजर आने वाले हैं । इसके साथ ही उनके पास टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह की बत्ती गुल मीटर चालू नाम की फिल्म भी है । इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी । वहीं अब खबर आ रही है  कि इम्तियाज अली की फिल्म में शाहिद नजर आ सकते हैं । जी हां, जब वी मेट के जरिए शाहिद औऱ इम्तियाज की जोड़ी ने 10 साल पहले जादू चलाया था ।

वो फिल्म शाहिद के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है। अब फिर से ये जोड़ा एक फिल्म में साथ काम कर सकती है । एक रिपोर्ट की माने तो, ये फिल्म रॉमकॉम लव स्टोरी होगी । बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । सोर्सेस की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है। फिलहाल फिल्म के मेकर्स शाहिद के अपोजिट एक हीरोइन को ढूंढने की तलाश में जुटे हुए हैं ।जब वी मेट 26 अक्टूबर 2007 में रिलीज हुई थी । फिल्म को सुपरसक्सेस मिली थी । इसके साथ ही फिल्म में शाहिद-करीना की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था । अब लगता है कि एक बार फिर से ये जोड़ी पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं ।

इसके साथ ही इम्तियाज अली ने भी अब रणबीर कपूर का साथ छोड़ते हुए शाहिद कपूर का दामन थाम लिया है । कहा जा रहा था कि इस फिल्म में पहले रणबीर कपूर को लिया जा रहा था । लेकिन शायद इम्तियाज ने अपना इरादा बदल दिया है । अब इम्तियाज की फिल्म रणबीर नहीं बल्कि शाहिद कपूर नजर आएंगे । इसके अलावा इसी साल इम्तियाज की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । खैर अब वो शाहिद के साथ 10 साल बाद जोड़ी बनाने जा रहे हैं ।  बता दें कि जल्द ही शाहिद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की पद्मावती में नजर आएँगे । फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी । 

Related Posts