नितिन गडकरी के साथ RSS मुख्यालय पहुंचे सनी देओल, लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

1 week ago

Sunny Deol

स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त से एक दिन पहले अभिनेता से सांसद बने सनी देओल आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गढ़ महाराष्ट्र के नागपुर पहुंचे। इस दौरान सनी देओल ने भारतवासियों को देश की ताकत बताया। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर देश को आगे ले जाना है। कार्यक्रम में सनी देओल ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। सनी देओल ने कहा, ''आप सब इस देश की ताकत हैं। 

हमारा देश बहुत महान है और हमें आगे लेकर बढ़ना है। हमें इस सोच से कभी भी बाहर नहीं निकलना है और इसे आगे लेकर चलना है। हमें हमेशा याद रखना है कि हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा।'' इसके बाद सनी देओल ने 'भारत माता की जय' का भी नारा लगाया। 

Sunny Deol

स्वतंत्रता दिवस के अवसर आयोजित इस कार्यक्रम ने सनी देओल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ भी की। अपने संबोधन में गुरदासपुर से भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल ने कहा ‘अखंड भारत’ एक दिन निश्चित तौर पर सच्चाई बनेगा। उन्होंने आगे कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमें आजादी कैसे मिली। 

Sunny Deol

इतना ही नहीं सनी देओल ने  स्वतंत्रता सेनानियों को याद करते हुए कहा कि  महात्मा गांधी, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, सुभाष चंद्र बोस, लोकमान्य तिलक और देश के लिए जान की कुर्बानी देने वाले अन्य स्वतंत्रता सेनानियों को याद रखना चाहिए।

Sunny Deol

 नितिन गडकरी के कार्यालय से जानकारी दी गई, 'केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सांसद सनी देओल ने आज नागपुर के स्मृति मंदिर जाकर आद्य सरसंघचालक पूज्य डॉ हेडगेवार जी और द्वितीय सरसंघचालक पूज्य गुरुजी की समाधि के दर्शन किए। बताते चलें कि इस वक्त देशभर में स्वतंत्रता दिवस का माहौल है। 

Sunny Deol

लोग देशभक्ति की भावना से लबरेज हैं। स्वतंत्रता दिवस से पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे सीआरपीएफ के पुलवामा शहीदों के लिए आगे आए हैं।