इंडियाज मोस्ट वांटेड की धीमी शुरुआत, पहले दिन में हुई सिर्फ इतनी कमाई

3 weeks ago

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म उसी दिन रिलीज हुई जिस दिन प्रधानमंत्री की बायोपिक रिलीज हुई थी, यानी 24 मई को। अर्जुन कपूर की फिल्म ने पहले दिन ज्यादा बड़ी कमाई नहीं की है। पिछले कुछ समय से अर्जुन की फिल्में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं। फिल्म में अर्जुन कपूर स्पाई एजेंट का रोल प्ले कर रहे हैं। अर्जुन कपूर की ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बॉलीवुड सितारों को ये फिल्म पसंद भी आई है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 1500 से 2000 स्क्रीन्स मिली हैं। फिल्म ने 2.10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को बॉक्स ऑफिस की दौड़ में बने रहने के लिए करिश्माई कमाई करनी होगी। नो वन किल जेसिका और रेड जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म क्या कमाल दिखाएगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

इस क्राइम थ्रिलर में अर्जुन अपनी टीम के साथ भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को पकड़ना चाहते हैं। बता दें कि मोदी लहर की वजह से अर्जुन की फिल्म को थोड़ा नुकसान हुआ है।  ये कहानी इंडिया के एक मोस्ट वांटेड आतंकी को पकड़ने की है, जिसने देश भर में छह साल में बम धमाके कर सैकड़ों लोगों की जान ली है पर वो अब भी सुरक्षा एजेंसियों की पकड़ से बाहर है। 

इंडिया का ओसामा कहे जाने वाले युसूफ यानि सुदेव नायर को पकड़ने के लिए इंटेलिजेंस ब्यूरो के थर्ड जनरेशन के ऑफिसर प्रभात कुमार यानि अर्जुन कपूर अपने चार साथियों को लेकर नेपाल जाते हैं। प्रभात को अपने सोर्स से सूचना मिलती है कि यूसुफ नेपाल में है। 

वो अपने बॉस राजेश सिंह को बताता है कि सोर्स की सूचना पर भरोसा किया जा सकता है और वो अपने साथियों के साथ उसे पकड़ने के लिए निकल जाता है। पूरी कहानी अर्जुन के इसी सफर के इर्द-गिर्द नजर आती है।