टीवी सीरियल्स के ये एक्टर्स इंडोनेशिया के सुपर स्टार्स बन चुके हैं !

1 years ago

 

 

 

टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने  इन दिनों इंडोनेशिया को अपना दूसरा घर बना लिया है। चौंकिए मत ये सितारे वहां घूमने नहीं जाते बल्कि ये वहां के टीवी सीरियल्स में काम करते हैं। भारतीय टीवी सीरियल्स को इंडोनेशिया की लोकल भाषा में डब करके वहां दिखाया जाता है। भारतीय शोेज को देखकर वहां के लोग यहां के स्टार्स के फैन हो गए है। अब इंडियन टीवी एक्टर्स को इंडोनेशिया के टीवी शोज में काम करने का मौका मिल रहा है, अच्छा पैसा मिल रहा है लिहाजा यहां के कई टीली स्टार्स अब इंडोनेशिया के शोज में काम कर रहे हैं। 

 

स्टार प्लस का शो 'महाभारत' डब करके इंडोनेशिया में दिखाया गया था।  अर्जुन की भूमिका में इन्डोनेशियाई दर्शकों के बीच अपनी अमित छाप छोड़ दी है । शाहीर ने बहासा इंडोनेशिया चैनल के लिए 'सिंटा डी लंगित ताज महल' और 'पनाह अस्मारा अर्जुन' जैसे शो किये जो वहां सुपरहिट साबित हुए । फिलहार शाहीर, इंडोनेशिया में 2 शो 'रोरो जोंगग्रांग' और 'मलैकट केसिल दरी इंडिया' जैसे शोज में काम कर रहे हैं । शाहीर ने इंडोनेशिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है और जकार्ता में एक बेहद ही खूबसूरत घर के मालिक  बन चुके हैं

जी टीवी के हिट शो 'जोधा अकबर' में शहजादे सलीम का किरदार निभाने वाले रवि भाटिया ने इन्डोनेशियाई टीवी के पॉपुलर स्टार बन चुके हैं। जोधा अकबर सीरियल से रवि भाटिया वहां पॉपुलर हुए थे। उन्होंने तो एक इंडोनेशियन एयरहोस्टेस से शादी भी कर ली है और उनका एक 6 महीने का बेटा भी है। 

जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य की सफलता ने इन्डोनेशियाई दर्शकों के बीच इस शो में पूरब और बुलबुल का किरदार निभाने वाले एक्टर्स अर्जित तनेजा और मृणाल ठाकुर को बेहद ही लोकप्रिय बना दिया है । कलर्स के शो 'नागिन' के तर्ज पर बने इंडोनेशियाई शो  'नादीन' में मेल लीड की भूमिका निभा रहे हैं । ये अर्जित का इंडोनेशिया में पहला शो है और इस शो से वहां उन्होंने बेहतरीन करियर बना लिया है।

दलजीत कौर और इंडियन टीवी के सबसे हैंडसम स्टार बरुन सोबती ने एक साथ रियलिटी टीवी शो में हाल ही में अपीयर हुईं थी। दलजीत और बरुण वहां के रियलटी शो Academy 4 में बतौर जज शामिल हुए थे। 

टीवी इंडस्ट्री के हार्टथ्रोब शक्ति अरोड़ा ने कलर्स के टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' के रणवीर के किरदार से ना सिर्फ भारतीय बल्कि इन्डोनेशियाई दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हुए । शक्ति की इस शो में हीरोइन रही राधिका मदान के लिए भी इन्डोनेशियाई दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है । 

 
 

शक्ति और राधिका को एक सीरियल में कास्ट किया गया है। शक्ति पिछले डेढ़ साल से इंडोनेशिय़ा में ही हैं और इसी वजह से उनका उनकी मंगेतर से ब्रेकअप भी हो गया है। इंडोनेशिया एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल हुआ करता था, लेकिन अब इंडोनेशिया छोटे स्क्रीन के सितारों के लिए एक काम करने का जरिया बन गया है। 

 

Related Posts