पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

3 weeks ago

भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। इस हमले में 200 से 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। हमले को पुलवामा के बदले के तौर पर देखा जा रहा है। आज पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। भारतीय वायु सेना ने आज यानी 26 फरवरी को 3.30 बजे स्ट्राइक किया है। स्ट्राइक के बाद लोगों ने भारतीय वायु सेना को सलाम किया है। साथ ही पूरा देश काफी खुश है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी स्ट्राइक से काफी खुश है। सभी ने अपनी खुशी ट्वीट के जरिए जाहिर की है। साथ ही भारतीय वायु सेना के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ हो रही है। 

According to government Our forces did strike only one camp in the jungles of Balakot. Superb! Pakistan should also happy for this. Jai Hind!
— KRK (@kamaalrkhan) February 26, 2019
First #SurgicalStrike happened in jungles just before the UP elections and BJP won. #SurgicalStrike2 happened just before the elections and Modi Ji has won.

इसी बीच अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले केआरके ने भी ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद लोगों ने फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल केआरके को ऐसा लगता है कि ये एक चुनावी एजेंडा है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट में ल‍िखा कि, "पहली सर्ज‍िकल स्ट्राइक उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले जंगल में हुई और बीजेपी जीत गई। 

अब दूसरी सर्ज‍िकल स्ट्राइक चुनाव से पहले हुई, मोदी जी जीत जाएंगे।" इतना ही नहीं केआरके ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ल‍िखा था कि, "सरकार के मुता‍ब‍िक हमारी सेना ने बालाकोट के जंगल में बने एक कैम्प पर हमला किया। 


बहुत बढ़िया। ये देखकर पाकिस्तान भी खुश होगा, जय ह‍िंद।" इसके बाद से ही कुछ लोगों ने नाराजगी जताते हुए केआरके को निशाना बना लिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि जिस अकाउंट से केआरके ने ट्वीट किया उसपर 'ब्लू टिक' नहीं है। लेकिन माना जाता है कि ये हैंडल केआके ही चलाते हैं। वैसे केआरके अपने हर ट्वीट के बाद ही लोगों की आलोचनाओं का सामना करते हैं। 

भारतीय सेना ने एक साथ 1000 किलो बम गिराए गए हैं। माना जा रहा है कि मरने लोगों की जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन हमारी भारतीय वायु सेना ने वो कर दिखाया है जिसकी हर किसी को उम्मीद भी नहीं थी।