इंडियन आइडल 11 को जज करेंगी नेहा कक्कड़, फोटो शेयर कर खुद किया कंफर्म

3 weeks ago

Neha Kakkar

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने गा रही हैं। पॉपुलर सिंगगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 10 हिट सीजन के बाद शो के मेकर्स जल्द ही 11वें सीजन को लॉन्च करने वाले हैं। इंडियन आइडल 11 के लिए ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं।

Neha Kakkar

 खबरें हैं कि रियलिटी शो सुपरस्टापर सिंगर के खत्म होने के बाद इंडियन आइडल शो सोनी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा। पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड की सेंसेशनल सिंगर नेहा कक्कड़ ही जज करेंगी। इस बात को खुद नेहा कक्कड़ ने ही कंफर्म किया है। 

Neha Kakkar

इंडियन आइडल सीजन 11 के जज को लेकर पहले सिंगर नीति मोहन का नाम सामने आया था। लेकिन शो के फैन्स नेहा कक्कड़ को ही जज पैनल में देखना चाहते थे। ऑडियंस की डिमांड के मद्देनजर शो के मेकर्स ने नेहा कक्कड़ को जज के रूप में फाइनल किया है। इस बात की जानकारी खुद नेहा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। 

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 10 के सेट से अपनी फोटो शेयर करते हुए कंफर्म किया है कि इंडियन आइडल सीजन 11 को वो जज कर रही हैं। नेहा ने अपनी फोटो के साथ लिखा, "स्वागत कीजिए आपकी इंडियन आइडल 11 की जज साहिबा का। सिर्फ आपके प्यार की वजह से मैं वापस आई हूं।" 

Neha Kakkar

बता दें कि इंडियन आइडल के पिछले सीजन को नेहा कक्कड़ के साथ अनु मलिक और विशाल ददलानी ने जज किया था। लेकिन मीटू मामले में फंसने के बाद अनु मलिक को शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल' के बाद नेहा ने विभोर और कुशाल पंडित के साथ कई म्यूजिक टूर और परफॉर्मेंस भी किए। 

Neha Kakkar

बस इसी म्यूजिकल टूर के बाद नेहा और विभोर की नजदीकियों की खबरें आने लगीं। बता दें कि नेहा ने दिलबर, हुकअप सॉन्ग, काला चश्मा और छम्मा छम्मा जैसे फेमस बॉलीवुड गाने गाए हैं।