क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को अजय देवगन ने की फिल्म ऑफर, जानिए क्या है पूरा मामला

3 weeks ago



बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn)  ने 2 अप्रैल को अपना 50वां जन्मदिन मनाया हैं। इस मौके पर अजय को जन्मदिन की कई शुभकामनाएं मिली। ऐसे में सिंघम को क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)  ने भी बर्थेडे विश किया।  क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)  ने अजय देवगन (Ajay Devgn)   को कुछ खास अंदाज से विश किया था जिसका जवाब अजय देवगन  ने भी अलग अंदाज में दिया।


क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)  ने ट्वीट किया था और लिखा थाः ' सिंघम सुपरस्टार और मेरे जुड़वां। मेरे पसंदीदा एक्टरों में से एक अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जिसके बाद अजय देवगन ने लिखा, 'शुक्रिया क्रुणाल...एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं।


आपको बता दें अजय के जन्मदिन ने मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De Pyaar De) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर की सभी जगह जमकर चर्चा हो रही है। दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं।अजय के साथ तब्बू और रकूल प्रीत सिंह फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं।



वहीं जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी खास रोल में हैं। फिल्म का सब्जेक्ट थोड़ा हटकर है। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में अजय एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंसे हुए है। ट्रेलर में करीना और सैफ का भी जिक्र आता है। जब अजय, जावेद जाफरी को कहते हैं कि वह पहले आदमी नहीं हैं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। इस दौरान वह कई हॉलीवुड स्टार्स के साथ करीना और सैफ का भी उदाहरण देते हैं।



अजय को सोशल मीडिया पर बर्थडे की ढेरों बधाइयां मिली। पत्नी काजोल ने भी अजय को काफी स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया था। दरअसल, काजोल ने सोशल मीडिया पर लिखा- "मेरे डैशिंग, नेकदिल और अत्यधिक गंभीर पति को जन्मदिन की बधाइयां। मैं भी बहुत ही सीरियस अंदाज में आपको जन्मदिन और आने वाले साल की शुभकामनाएं दे रही हूं। 50 साल की उम्र में आप और भी कमाल के हो गए हो।