भारत के सेट पर चोटिल हुईं कटरीना कैफ, गली बॉय की स्क्रीन में यूं आईं नजर

5 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बीजी हैं। पिछले कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में एक बार फिर कटरीना और सलमान खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना फिल्म भारत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं।बीती रात कटरीना गली बॉय की स्क्रीन में शामिल हुई। इस स्क्रीन में कटरीना कैफ, अनिल कपूर, अली अब्बास जफर, अदिति राव हैदरी, कबीर खान कल्कि केकलिन और नेहा धूपिया प्रियंका चोपड़ा की मॉम मधु चोपड़ा जैसे कई सितारे पहुंचे। 

इस दौरान कटरीना चोटिल नजर आईं उन्होंने अपने हाथ में स्टिक पकड़ी हुई थी। जिससे खबर है कि कटरीना को ये चौट फिल्म भारत के सेट पर लगी है। फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं।

ALSO READ : गली बॉय के बाद रणवीर सिंह को 'गुलू गुलू' नहीं कर पाएंगी आलिया भट्ट

अदिति इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। जोया अख्तर की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 18 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है। यह फिल्म मुंबई के रैपर नैजी और डिवाइन की कहानी हैं। 

फिल्म में मुराद (रणवीर सिंह) की जर्नी दिखाई गई है जो मुंबई के स्लम में रहता है। आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाती नजर आई हैं जो एक मेडिकल स्टू़डेंट होती है। शुक्रवार को बलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल किया है।

ALSO READ : रणवीर-आलिया की फिल्म गली बॉय ने की शानदार कमाई, पहले दिन कमाए इतने करोड़