single-post

इस वजह से अब नहीं बनेगा इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल !

Feb. 17, 2019, 1:43 p.m.

बॉलीवुड एक्टर  इरफान खान लंदन में अपनी बीमारी न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे। इन दिनों इरफान भारत में है। पिछले हफ्ते इरफान खान भारत लौटे थे। जिसके बाद से खबर आने लगी की जल्द इरफान फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल बनाएंगे। लेकिन अब खबर है कि इरफान खान इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक इरफान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इरफान धीरे-धीरे ठीक हो रहें हैं लेकिन अभी फिल्म में काम नहीं करेंगे। पूरी तरह ठीक होने के बाद भी करीबन एक साल तक इरफान फिल्मों में नजर नहीं आएंगे। इसलिए हिंदी मीडियम के सीक्वल में या किसी और फिल्म में काम करना उनके लिए फिलहाल मुमकिन नहीं हैं। खबर ये भी की इस फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से होगी, लेकिन अब लगता है कि ऐसा नहीं होगा।आपको बता दें कि ये फिल्म 2017 में आई कॉमेडी ड्रामा का सीक्वल है। इरफान खान ने इन सभी फिल्मों में ‘पान सिंह तोमर’, ‘हासिल’, ‘मकबूल’ और ‘पीकू’ में शानदार काम किया है।  खबरों के अनुसार इरफान खान की हेल्थ में जैसे ही सुधार होगा वैसे ही वो अपने घर जयपुर भी जाएंगे। पहली फिल्म  हिंदी मीडियम में इरफान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आईं थीं। साथ ही फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह, नेहा धूपिया, दीपक डोबरियाल और मल्लिका दुआ जैसे कई सितारे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए करीना कपूर खान को लीड के तौर पर लाने की बात कही गई थी। खबर तो यह भी थी कि इरफान के साथ इस सीक्वल में शाहरुख खान और काजोल भी नजर आएंगे। अब देखना यह है कि क्या फिल्म के निर्माता दिनेश विजन बिना फिल्म के लीड एक्टर के इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे या नहीं।