इस खास वजह से 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल में नजर नहीं आएंगे इरफान खान

1 months ago


बॉलीवुड एक्टर  इरफान खान फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल में नजर नहीं आएंगे। इरफान खान न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे है और लंबे वक्त तक ईलाज के लिए लंदन में थे। दिवाली पर उन्होंने देश वापसी की थी और तब से ही उनके फिल्मों में वापसी की खबरें भी आर्ने लगी थीं जिनपर अब विराम लग गया है। लंदन से अपनी बीमारी का ईलाज करा लौटे इरफान खान अभी जल्द बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई देंगे। हाल में स्वदेश लौटे एक्टर के नजदीकी दोस्त ने ये बातें कही है। 

इरफान खान के लंदन से वापसी के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगीं थीं कि वो बहुत जल्द एक बार फिर बड़े पर्दें पर अपनी फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगे, लेकिन अब इन खबरों का खंडन उनके एक करीबी दोस्त ने किया है। खबरों के मुताबिक इरफान खान अभी अपनी बीमारी से पूरी तरह बाहर नहीं निकलें हैं, अभी उन्हें भरपूर आराम की सलाह दी गई है। उनकी हेल्थ रिकवरी का प्रोसेस काफी स्लो है और उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में करीब साल लग सकता है।

 ऐसे में अगले एक साल तक वो किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं। इरफान खान न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे है और लंबे वक्त तक ईलाज के लिए लंदन में थे।  दिवाली पर उन्होंने देश वापसी की थी और तब से ही उनके फिल्मों में वापसी की खबरें भी आर्ने लगी थीं जिनपर अब विराम लग गया है। आपको बता दें कि सिर्फ इरफान खान ही नहीं बल्कि हिन्दी मीडियम के डॉयरेक्टर साकेत चौधरी भी फिल्म के सीक्वल को नहीं डॉयरेक्ट करेंगे खबरे ऐसी भी हैं। इससे पहले फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल का नाम इंग्लिश मीडियम होने की भी खबरें आ चुकीं हैं। 

कहा ये जा रहा था कि फिल्म के सीक्वल के लिए करीना कपूर को फीमेल लीड के लिए एप्रोच किया गया था। फिल्म में इरफान खान के साथ शाहरुख खान और काजोल के होने की भी खबरें थीं।