पूरी हुई 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग, डायरेक्टर ने इरफान और राधिका के साथ शेयर की तस्वीर

1 week ago

Irrfan Khan

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। वो अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में इरफान खान बेहद ही दमदार रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 2017 में आई सफल फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है। फिल्म में पहली बार इरफान खान और करीना कपूर एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं। अभी इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही हैं। इसी वजर से फिल्म के सभी कलाकार लंदन में हैं। लेकिन अब इन सभी कलाकारों ने मिलकर इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली हैं। 

जी हां, फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकरी फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। निर्देशक होमी अदजानिया ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसका ऐलान किया है कि 'अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग खत्म हो गयी हैं। 

Kareena KapoorsIrrfan Khan

आपको बता दें, फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया भी दमदार किरदार के साथ दर्शकों के सामने होंगी। करीना फिल्म में एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। 

Irrfan Khan

करीना इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली है। अग्रेंजी मीडियम में करीना और इरफान के अलावा राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। राधिका फिल्म में इरफान का बेटी का रोल प्ले करेंगी। ये फिल्म साल 2017 में आई हिंदी मीडियम का दूसरा पार्ट है और इस फिल्म में हाल ही में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई है। 

Irrfan Khan

फिल्म में इरफान खान के अपोजिट थिएटर और फिल्म एक्ट्रेस पूर्वी जैन नजर आएंगी। पूर्वी फिल्म में इरफान की पत्नी का रोल करेंगी। फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Irrfan Khan

'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग करने से पहले करीना कपूर ने अपने किरदार को लेकर दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत छोटा होगा लेकिन काफी दिलचस्प भी होगा। इस किरदार के साथ मैं कुछ अलग तरीके से मैं दर्शकों के सामने आउंगी।'