single-post

अंग्रेजी मीडियम के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आए इरफान खान, सामने आई फोटो

April 26, 2019, 11:54 a.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं। कई दिनों से फिल्म की शूटिंग राजस्थान चल रही हैं। इरफान शूटिंग के साथ-साथ क्रिकेट भी खेल रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है जिसमे इरफान खान क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। ये फोटो  डायरेक्टर होमी ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं साथ ही कैप्शन में लिखा- Can we shoot please?"इसी के साथ उन्होंने स्माइली इमोजी भी लगाए। फोटो में इरफान पूरे क्रिकेट मूड में नजर आ रहे है आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए जोश में हैं।

आपको बता दें राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी मीडियम का सेकेंड पार्ट है। हालांकि अंग्रेजी मीडियम की स्टोरी लाइन एकदम नई है। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इसमें इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। ये फिल्म 2017 में आईं हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग होगी।  

जबकि करीना कपूर खान के इरफान की पत्नी का रोल करने की चर्चा है। हाल ही में खुद करीना ने बताया है कि फिल्म में आखिर उनका किरदार कैसा है और वो फिल्म में इरफान से रोमांस करती हुई नजर नहीं आएंगी। इंटरव्यू में करीना ने कहा कि, अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म में मेरी और इरफ़ान की जोड़ी रोमांस करती नजर नहीं आएगी। 

इस फिल्म में मेरा किरदार भले ही छोटा है लेकिन दर्शकों को काफी दिलचस्प लगेगा। इसके साथ ही करीना ने कहा कि, मैं अपने दिलचस्प किरदार से दर्शकों पर अलग प्रभाव डालना चाहती हूं। मैं हर उस फिल्म का हिस्सा बनूंगी जिसमें मेरा किरदार दिलचस्प होगा। साफ है फिल्म में करीना का रोल बहुत छोटा होगा। वहीं फिल्म में वो इरफान से रोमांस नहीं करेंगी।