single-post

जब इरफान खान ने दिया फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का पहला शॉट, पूरी टीम हो गई थी इमोशनल

April 6, 2019, 8:56 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपने काम पर वापस आ गए हैं। इरफान खान लंबे वक्त से कैंसर का इलाज करा रहे थे। हालांकि, इलाज कराकर हाल ही में वो इंडिया आए हैं। इरफान का इलाज लंदन में चल रहा था। इरफान के आते ही उनकी कमबैक फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की चर्चा हो रही हैं। इरफान खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

 हाल ही में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम अंग्रेजी मीडियम रखा गया है और फिल्म की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गई है।  5 अप्रैल को फिल्म का पहला शॉट दिया गया और मेकर्स ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ तस्वीरें शेयर किया था। 

आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया कि ''मैं इरफान खान के साथ दोबारा काम कर के काफी खुश हूँ। उन्होंने कहा कि जब इरफान खान ने पहला शॉट दिया तो वहां पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे। उनका सेट पर वापस आना वास्तव में एक असली वाला एहसास था। इसमें कोई शक नहीं है कि वे देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। मेरे लिए इरफान के साथ हिंदी मीडियम के बाद दोबारा काम करना एक जीवित पल जीने जैसा है। हम काफी समय से इरफान के साथ दोबारा काम करना चाहते थे और इसके लिए उनका इंतजार भी कर रहे थे। मैं इस दिन को लेकर काफी समय से सपने देख रहा था लेकिन उनके साथ पहले दिन काम कर लगा कि यह तो मेरे सपने से कही ज्यादा अच्छा और सुखद है।''

 फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाती हैं। साथ ही इरफान खान की पत्नी का रोल करीना कपूर प्ले कर सकती हैं।

 हालांकि अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। यह फिल्म 2017 में आई हिंदी मीडियम की सीक्वल है।