single-post

लंबी बीमारी के बाद काम पर लौटे इरफान खान, राजस्थान से शुरू की इंग्लिश मीडियम की शूटिंग

April 4, 2019, 11:08 p.m.

पिछले दिनों ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर इंडिया आए हैं। इरफान के आते ही उनकी कमबैक फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की चर्चा  हो रही हैं। इरफान खान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल में काम करते दिखाई देने वाले हैं। हिंदी मीडियम की शूटिंग के लिए इरफान खान राजस्थान पहुंच चुके है और वो दो हफ़्तों में शूटिंग करेंगे। 

 पिछले साल से ही इरफान का इलाज लंदन में चल रहा है। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। इसी के इलाज के लिए वो लंदन गए थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद इरफान खान अब भारत वापस आ गए है। 

इस फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाती हैं। खबर है कि इस फिल्म की शुरूआती शूटिंग राजस्थान में होगी इसके बाद यह लंदन में शिफ़्ट हो जाएगी। 

साथ ही इरफान खान की पत्नी का रोल करीना कपूर प्ले कर सकती हैं। पर अब तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। बीते दिन ट्विटर पर इरफान ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा और सभी का धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके मुश्किल समय में उनके लिए प्रार्थना की। मीडिया से बात करते हुए  इरफान ने लिखा- 'कहीं न कहीं हम जीत की चाहत में यह भूल जाते हैं कि किसी का प्यार पाना कितना जरूरी है। जब हम परेशान होते हैं तब हमें इसका एहसास होता है। मैं जिंदगी में सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए आप सबका धन्यवाद करना चाहता हूं, क्योंकि मैं ठीक हो पाया। इसलिए मैं वापस लौटा हूं ताकि मैं तहे दिल से आपका शुक्रिया अदा कर सकूं।'

 खबरें है कि इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है।  फिल्म के दूसरे पार्ट का निर्देशन डायरेक्टर होमी अदजानिया कर सकते हैं।