'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से इरफान खान की फोटो वायरल, उदयपुर में हो रही है शूटिंग

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते खूब सुर्खियों में हैं। वो न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इसका इलाज वो कई दिनों से लंदन में करवा रहें थे। इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वो काफी मस्ती कर रहें हैं। हाल ही में सेट से एक फोटो आईं है जिसमें डायरेक्टर होमी अदजानिया और इरफान खान की बॉन्डिंग साफ दिख रही है।

फोटो में इरफान खान स्कूटर पर बैठे हैं जबकि होमी उनके साइड में खड़े हैं। दोनों किसी बात को लेकर खुलकर हंसते नजर आ रहे हैं। फोटो में इरफान और होमी काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में इरफान खान ने अपनी फिल्म के कैरेक्टर चंपक का लुक लिया हुआ है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

आपको बता दें कि फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्टर कर रहे हैं। होमी और इरफान पहली बार साथ काम कर रहे हैं। खबरों के अनुसार मेकर्स ने इरफान खान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सिक्योरिटी बढ़ानी पड़ी है। इरफान खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए फिल्म के सेट पर उमड़ रहे हैं। 

यहां वो उनकी फोटो क्लिक करना नहीं भूलते और उनकी फोटोज और वीडियोज को कैमरे में कैद करने की कोशिश में रहते है। इस फिल्म की शूटिंग अभी राजस्थान में कुछ दिन और चलेगी। सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने की शुरुआत तक ही पूरी हो पाएगी। 

इस फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। ये फिल्म 2017 में आईं हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग होगी।  

जबकि करीना कपूर खान के इरफान की पत्नी का रोल करने की चर्चा है। बीते दिनों जब इरफान खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तो फिल्म के सेट पर मौजूद सभी लोग बेहद भावुक हो उठे थे।