इरफान खान की पत्नी ने शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्टर, पढ़कर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर वापस भारत आ गए हैं। वो वोन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इसका इलाज वो कादिनों से लंदन में करवा रहें थे। अभी वो सिर्फ 52 साल के हैं। लगभग एक साल से वो बॉलीवुड से दूर थे। हाल ही में इरफान खान ने फिल्मों में काम भी करना शुरु कर दिया है। आज कल वो हिंदी मीडियम फिल्म की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में बिजी हैं। साथ ही फिल्म से जुड़ी कई फोटो भी सामने आ चुकी हैं। 




साथ ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी जिसमें इरफान एक आम आदमी के लुक में नजर आ रहे थे। हाल ही में इरफान खान की पत्नी सुतापा ने अपने FB अकाउंट एक इमोशनल नोट डाला है। 






साथ ही फेसबुक एक पोस्ट भी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा कि ''हमारे जीवन का सबसे लंबा साल था। समय को कभी भी दर्द और आशा से नहीं नापा जा सकता है। जब हम अपने काम की तरफ वापस लौट रहे हैं तो वहीं मैं उन प्रार्थनाओं और दुआओं में डूबी हुई हूं जो हमारे लिए दोस्तों, रिश्तेदारों और अजनबियों ने की है जो हमें दोनों को जीवन जीने एक और मौका देती हैं।  यह बिल्कुल अविश्वसनीय लगता है। मैंने पहले कभी भी लोगों की दुआओं को अपनी हड्डियों, सांसों और दिल की धड़कनों में महसूस नहीं किया था जिसने मुझे आगे बढ़ते रहने में मदद की। मैं उनका नाम नहीं ले सकती हूं क्योंकि ऐसे बहुत से नाम हैं और कई नाम ऐसे भी हैं जिन्हें जानती तक नहीं हूं जिन्होंने मेरे लिए स्वर्गदूतों की भूमिका निभाई है। मैं सभी को जवाब न दे पाने पर माफी मांगती हूं और मैं यह अच्छी तरह से जानती हूं कि आप हमारे लिए क्या है। मैं एक दिन से आगे नहीं देख सकती और वो दिन आज है जब सबकुछ अच्छा लग रहा है। आज हम काम पर वापस जाते हैं और जीवन का नाच गाना चलता रहता है। अपनी दुआओं में भरोसा रखने लिए शुक्रिया।'' 









काम की बात करें तो फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। 

जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाती हैं। साथ ही इरफान खान की पत्नी का रोल करीना कपूर प्ले कर सकती हैं।