क्या ब्रेन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान ?

10 months ago

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार इरफान खान ने हाल ही में अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया है । इरफान ने हाल ही मे एक ऐसी खबर दी है जिससे उनके फैन चौंक गए हैं । दरअसल इरफान ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि वो किसी गहरी बीमारी की चपेट में है । इरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, कभी-कभी आपकी जिंदगी आपको झटके से उठा देती है। पिछले 15 दिनों से मेरी लाइफ एक सस्पेंस की तरह चल रही है। मुझे नहीं पता था कि जिस खोई हुई कहानियों के पीछे मै भागता रहता हूं ऐसी ही खोई हुई बीमारी तक मै पहुंच जाउंगा। मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक आप लोग प्लीज कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें।’ इस पोस्ट के बाद सभी लोग घबरा गए हैं कि आखिर ऐसी क्या बीमारी है जो इरफान को हो गई है । वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इरफान को ब्रेन कैंसर हुआ है । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, आ रही मीडिया खबरों के मुताबिक इरफान ब्रेन कैंसर से जूझ रहे हैं । खबर तो ये भी है कि उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

Although IrrfanKhan is unwell, all malicious news being spread about him and his condition since an hour or two are untrue. Likewise, all other horrendous news relating to his hospitalisation are fake. By God’s grace, Irrfan is in Delhi and that’s the only truth.

— Komal Nahta (@KomalNahta) March 6, 2018

लेकिन हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इन खबरों को गलत बताया है । उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, इरफान खान अस्वस्थ हैं । लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जैसे खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं, यह एकमात्र सच है । वहीं इरफान ने जैसे ही अपनी इसी बीमारी के बारे में सभी को बताया पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया । स्टार्स अब उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं ।