..तो क्या सुरभि ज्योति के फैंस के चक्कर में 'नागिन 3' से बाहर हुईं हैं करिश्मा तन्ना !

1 week ago

टीवी पर एकता कपूर के कई शोज छाए हुए हैं लेकिन इनमें सबसे अलग नागिन 3 ही है। एकता के इस शो के पहले दोनों सीजन टीआरपी में सबसे ऊपर रहे हैं और अब ये शो भी टीआरपी में खूब अच्छा चल रहा है। शो में इस बार सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी औऱ रजत टोकस नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अलावा शो का करिश्मा तन्ना भी रही हैं। करिश्मा ने शो में पहले नागिन रूही का रोल प्ले किया था, जो कि बाद में बेला बन गई औऱ वो रोल सुरभि ज्योति कर रही हैं। शो की शुरूआत में करिश्मा नजर आईं थी। हालांकि बाद में वो शो चली गईं। बीते दिनों ही वो फिर से शो में आईं थी।

 जहां वो हुजूर के निगेटिव रोल में दिखीं थी। हालांकि शो में कुछ दिन बाद ही करिश्मा के किरदार की मौत हो गई थी। अब इसके पीछे की एक वजह सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो में करिश्मा की एग्जिट के पीछे सुरभि ज्योति के फैंस का हाथ है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब से शो में करिश्मा की वापस एंट्री हुई थी तभी से सुरभि के फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे थे। सुरभि के फैंस लगातार उन्हीं को सपोर्ट कर रहे थे। 

उन्हें इस बात से नाराजगी थी कि ये शो सिर्फ सुरभि की वजह से हिट हुआ है, ऐसे में करिश्मा को ज्यादा लाइमलाइट नहीं मिलनी चाहिए। शायद इसीलिए करिश्मा ने ये शो बाद में छोड़ दिया। कहा ये भी गया है कि इसे लेकर करिश्मा ने शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर से बात भी की थी। हालांकि इसी पर करिश्मा ने कुछ औऱ कहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा ने अपनी एग्जिट पर कहा कि, मैं शो में इतने समय के लिए ही आई थी। मैने पहले ही ये कमिट कर दिया था। मैंने जिन शोज औऱ प्रोजेक्ट को अपना वक्त दे रखा और कमिटमेंट कर रखी। इसके बाद मैं उन्हें मिस तो नहीं कर सकती हूं ना। वहीं सुरभि ने भी इन बातों को नकार दिया है. अब क्या वाकई में करिश्मा सुरभि के फैंस की वजह से ही शो से बाहर गईं है, ये तो वही जानें।