single-post

..तो क्या जल्द ही हॉरर फिल्म में नजर आएंगी कटरीना कैफ, इस डायरेक्टर ने तैयार कर ली स्क्रिप्ट !

Feb. 21, 2019, 1:41 p.m.

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ हर तरफ सुर्खियां बनाती रहती है। कटरीना अपनी खूबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाती है। भले ही कटरीना कैसी भी फिल्में करती हों लेकिन फैंस का प्यार उनके लिए कम नहीं होता है। कटरीना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लगभग सभी जवां दिलों की धड़कन कटरीना ही हैं। कटरीना इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग मे बिजी चल रही है। हालांकि कटरीना के पास ज्यादा फिल्में नहीं है। लेकिन अब खबर आ रही है कि कटरीना इन दिनों हॉरर फिल्म की तैयारी में जुटी हुई हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहें है कि क्योंकि खुद कटरीना ऐसी इच्छा जता दी है कि वो जल्द ही ऐसी फिल्में करना चाहती है।

 हाल में कटरीना से इस बारे में पूछा गया कि आखिर उन्होंने कौन से जॉनर की फिल्मों में काम नहीं किया है। तो इसके जवाब में कैट ने कहा कि उन्हें हॉरर फिल्मों में काम करना है। कटरीना ने बताया कि, अभी तक उन्होंने हॉरर फिल्म में काम नहीं किया है। कटरीना के साथ इस इंटरव्यू में उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी मौजूद थे। 

तो इस पर अली कहते हैं कि, उन्होंने कटरीना के लिए एक हॉरर फिल्म लिखी है। हालांकि अली के मजाकिया लहजे से यही माना जा सकता है कि हो सकता है कि शायद जल्द ही वो कोई ऐसी फिल्म बना ही डालें जिसमें कटरीना हॉरर का तड़का मिक्स कर सकें। वैसे कटरीना इन दिनों अली अब्बास जफर के साथ ही फिल्म भारत में बिजी है। 

इस फिल्म में कटरीना सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। सलमान, अली और कटरीना ने इससे पहले टाइगर जिंदा है में काम किया है। इसके अलावा कटरीना अली के साथ फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म भारत की बात करें तो फिल्म के टीजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही एक टीजर रिलीज भी हुआ था। हालांकि उसमें कटरीना नहीं दिखी थी। फिल्म में कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

 ALSO READ: रणबीर की खातिर अब कटरीना बॉलीवुड में किसी से भी दुश्मनी नहीं मोलेंगी !