single-post

..तो क्या इस सीरियल से टीवी पर डेब्यू कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी !

Feb. 26, 2019, 3:38 p.m.

पिछले काफी वक्त से टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी की पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें बन रही है । कहा जा रहा था कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रही है। लेकिन बाद में खबर आई कि पलक फिलहाल बॉलीवुड में नहीं आ रही हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि पलक बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन हां वो टीवी पर जरूर कदम रखने जा रही हैं। खबर के मुताबिक पलक जल्द ही टीवी सीरियल से टीवी की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। 

रिपोर्ट की माने तो पलक ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल से डेब्यू करने जा रही हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ शो ये रिश्ते हैं प्यार के से पलक टीवी पर आ रही हैं। इस शो में शाहीर शेख औऱ रिया शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शो के मेकर्स को लगता है कि पलक शो में शानदार भूमिका के लिए परफेक्ट होंगी। वह टेलीविज़न जगत में अपनी अभिनय प्रतिभा और नए चेहरे को देखते हुए पहली पसंद थीं। 

मेकर्स को उम्मीद है कि उनकी दमदार स्क्रीन उपस्थिति और उनका अभिनय दर्शकों को खूब भाया है और वो अपने किरदार के लिए लोगों से खूब प्यार पाने वाली हैं। हालांकि वहीं जब इस खबर को श्वेता से कंफर्म किया गया तो उन्होंने इस खबर को झूठा बता दिया औऱ कहा कि उनकी बेटी इस शो से नहीं आ रही है। 

बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि पलक उनकी मम्मी श्वेता के शो कसौटी जिंदगी के 2 से डेब्यू कर रही हैं। लेकिन इस खबर को भी श्वेता ने डिनाई कर दिया और कहा कि, हां पलक को शो का ऑफर आया था। हर कोई कह रहा था कि पलक को ये शो करना चाहिए। लेकिन मेरी बेटी ने मना कर दिया। अब साफ है कि फिलहाल पलक नहीं आ रही है। लेकिन हां पलक के डेब्यू के लिए हर कोई बेताब है।