आधी रात को मां के साथ हॉस्पिटल गईं प्रियंका, मधु चोपड़ा ने पीसी की प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा !

4 months ago

प्रियंका चोपडा़ बीते दिनों ही निक जोनस से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पीसी शादी के बाद इन दिनों खूब खबरों में रह रही हैं। दरअसल बीते दिनों से ही ये कहा जा रहा है कि प्रियंका प्रेग्नेंट है। प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर अबतक कई बार ऐसी खबरें आ चुकी है। अब एक बार फिर से खबरें जोरों पर है। हाल ही में प्रियंका अपनी मां मधू चोपड़ा के साथ हॉस्पिटल जाती हुई नजर आई है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है कि प्रियंका जल्द ही मां बनने वाली है। लेकिन हाल ही मे एक बार फिर से प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

 प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने बताया है कि, हां, हम अस्पताल गए जरूर थे, लेकिन एक करीबी रि‍श्तेदार को देखने। इसमें प्र‍ियंका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई बात नहीं थी। ऐसे में अब प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की खबरें आखिर आ क्यों रही है। पिछले दिनों ही ऐसा भी कहा गया था कि आखिर प्रियंका की प्रेग्नेंसी पर कोई पक्की खबर क्यों नहीं आ रही है। बार बार ऐसी अफवाहें क्यों उड़ रही है। हालांकि एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि प्रियंका सच में ही प्रेग्नेंट है।

 पिछले दिनों एक और लीडिंग पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पीसी ने कहा था कि, शादी को मुश्किल से कुछ महीने बीते हैं, इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाया जाना बेव‍कूफी है। पहले मुझे इन बातों का फर्क पड़ता था, लेकिन अब मेरे लिए ये आम बातें हैं। ऐसे में फिर से उन्होंने इन बातों को अफवाह ही बताया है। लेकिन एक बात ये भी है कि बिना आग के भी कहीं धुंआ नहीं उठता है। पिछले दिनों ही प्रियंका एक इवेंट में नजर आई थी।

 जिससे बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगी। देसी गर्ल की ये तस्वीर 'न्यू यॉर्क फैंशन वीक' की थी। इन तस्वीरों में प्रियंका का बेबी बंप फ्लॉन्ट नजर आया। जिसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे। फिलहाल जो सच होगा वो जल्द ही सामने भी आ जाएगा।