ऑफ-एयर हुआ सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं-3', इस सीरियल ने किया रिप्लेस

1 years ago

टीवी पर काफी लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से वरुण सोबती अपने पुराने अवतार में लौट कर आए । लेकिन लगता है कि फैंस को उनका ये कमबैक पसंद नहीं आया । वरुण सोबती ने इस प्यार को क्या नाम दूं के तीसरे सीजन से वापसी की थी । इस सीरियल से लोगों को काफी उम्मीदें थी । लेकिन लगता है कि ये शो दर्शकों को इस बार पसंद नहीं आय़ा । हालांकि इसके पहले दोनों सीजन्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था । इस प्यार को क्या नाम दूं 3' दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल नहीं कर पाया है । आखिरकार अब ये शो ऑफ एयर हो रहा है ।

chakravyuh

अब शो की लो टीआरपी को देखते हुए बरुण के शो को ऑफ-एयर कर 'रिश्तों का चक्रव्यूह' को सेम टाइम स्लॉट देने का चैनल ने फैसला लिया है । बता दें कि 6 अक्टूबर को 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' का लास्ट एपिसोड दिखाया जायेगा । अब प्राइम टाइम स्लॉट पर भी ये शो अपनी जगह नहीं बना पाया । वरुण ने हाल ही में बताया कि शो की टीआरपी नहीं आ रही है ।  शो के असफल होने का सही कारण मैं नहीं बता सकता । क्योंकि कहानी से लेकर कास्टिंग तक में चैनल और शो के मेकर्स का ही फैसला होता ।

img-20170920-wa0005-647_092017014759

वहीं शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि ये शो 6 अक्टूबर से नहीं आएगा । बता दें कि वरुण के साथ शिवानी तोमर भी नजर आई थी । शिवानी तोमर को लेकर फैंस में काफी गुस्सा था । खैर जो भी हो अब देखना ये है कि चक्रव्यूह अब दर्शकों को कितना पसंद आता है ।   

Related Posts