क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ दी 'जबरिया जोड़ी', परिणीति चोपड़ा ने बताया सच ?

4 months ago

पिछले कई दिनों से खबरें है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एकता कपूर की फिल्म में नजर आएंगे। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। दोनों इससे पहले हंसी तो फंसी में दिख चुके हैं। पहले इस फिल्म का नाम शॉटगन शादी बताया जा रहा था लेकिन हाल ही में कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी है। फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन अब इन दिनों ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। जी हां, हर तरफ इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जबरिया जोड़ी को छोड़ दिया है। इसी पर अब परिणिती चोपड़ा ने जवाब दिया है। 

दरअसल हाल ही में परी ने ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है औऱ बताया है कि आखिर सच क्या है। परिणीति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ओह नो, फिर ये कौन लड़का है जो सिद्धार्थ के रूप में मेरे सेट पर पोज दे रहा है। मैं बस उसके साथ एक रोमांटिक सीन शूट करने ही जा रही हूं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ...एकता कपूर क्या ये कोई ट्विस्ट है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती हूं। 

इस पर एकता ने भी फनी रिएक्शन दिया औऱ कहा कि, उनका चेहरा बदल दिया गया है और इस तरह से उन्होंने भी इस पर मजे लिए। बता दें कि हाल ही में एक मी़डिया हाउस ने ऐसी खबर छापी थी कि सिद्धार्थ ने जबरिया जोड़ी छोड़ दी है। इसी के बाद परिणीति ने ट्वीट किया है। बता दें कि  एक बार फिर से छोटे से शहर की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें कई सारी एलिमेंट्स को डाला गया है।

 फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर बनने वाली है इसीलिए इसका नाम थोड़ा अलग है। फिल्म जबरजस्ती शादी होती हुई दिखाई जाएगी जो कि बिहार की एक कुप्रथा है। इसलिए फिल्म का नाम ऐसा रखा गया है। फिल्म को एकता कपूर औऱ शैलेस आर सिंह मिलकर प्रो़ड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट करेंगे। जो कि इससे पहले आनंद एल राय की फिल्में तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी फिल्मो को असिस्ट कर चुके हैँ।