single-post

अपनी विदाई पर मुकेश-नीता के गले लगकर रो पड़ी थीं ईशा अंबानी, सामने आया वीडियो

Dec. 28, 2018, 12:19 p.m.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी  (Isha Ambani) ने 12 दिसंबर को आनंद पीरामल  (Anand Piramal) से शादी की है। इस शाही शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। प्री-वेडिंग (Pre-wedding) से लेकर वेडिंग (wedding) तक सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। ऐसे में अब ईशा की शादी के कई और वीडियो सामने आए है। जिसमे सबसे खास है ईशा अंबानी की विदाई वाला वीडियो। सोशल मीडिया पर ईशा की विदाई का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे ईशा जहां पहले मम्मी नीता अंबानी के लगे लगकर रोती नजर आ रही है वहीं डोली में बैठने से पहले भाइयो के भी गले कर रो रही है। यह वीडियो बेहद इमोशलन है। 

 इस मौके पर ईशा (Isha) ने रेड कलर के लंहगे में नजर आ रही है। रेड करल के लंहगे के साथ ईशा ने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है। बता दें कि ईशा अंबानी ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए ड्रेस पहने थे। 12 दिसम्बर को मुकेश अंबानी के मुम्बई के घर अंटालिया में बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई थी। बता दें कि आनंद पीरामल  (Anand Piramal) ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। इससे पहले दोनों का वरमाला वीडियो वायरल हुआ था।

खबर के मुताबिक ईशा-आनंद  (Isha Anand)  की शादी में 1.20 लाख से ज्‍यादा तस्वीरें क्लिक की गई हैं। जो कि वाकई हैरान कर रहा है। ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी को कवर करने वाले फोटोग्राफर विवेक सुकेरिया  (Vivek  Sequeira Photographer) ने खुद इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ने इंटरव्यू में बताया है कि, इस शादी के लिए उन्हें जून में अप्रोच किया गया था।

 इसके बाद उन्होंने शादी के लिए अक्टूबर में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। विवेक ने बताया कि, इस शादी को कवर करना उनके लिए एक बिल्कुल सपने के जैसा था। वो इस शादी को कवर करने के लिए बेहद बेताब थे। उन्होंने आज से पहले ऐसी शादी कवर नहीं की थी।