अपने संगीत सेरेमनी में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने किया रोमांटिक डांस, देखे वीडियो

1 months ago

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की रस्में जोर शोर से उदयपुर में चल रही है। बीती शाम ईशा अंबानी संगीत सेरेमनी हुई। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड  उदयपुर में ईशा की संगीत सेरेमनी में शामिल हुआ है। इस मौके पर अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस दे रहा है। मां नीता अंबानी दोनों बेटों अनंत अंबानी और आकाश अंबानी के साथ स्टेज पर डांस  फिल्म कल हो न हो के गाने माही वे गाने पर डांस करती नजर आई।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की बीती शाम संगीत सेरेमनी हुई। ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी राजस्थान के उदयपुर में हुई है। संगीत सेरेमनी से पहले संध्या आरती की गई है।  ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी उदयपुर के होटल उदय विलास में हुई। इस मौके पर पूरे अंबानी परिवार ने बेटी के लिए डांस परफॉर्मेंस दी। वहीं ईशा और आंनद ने भी अपने संगीत में जमकर डांस किया। दोनों कभी अलविदा ना कहना फिल्म के 'मितवा' गाने पर रोमांटिक डांस किया। सोशल मीडिया पर दोनों की डांस वीडियो वायरल हो रही है।

खबरों कि माने तो प्र‍ियंका चोपड़ा अपनी खास दोस्त ईशा अंबानी की संगीत में एक खास परफॉर्मेंस दी। हालाकी अभी तक प्रियंका का कोई डांस वीडियो वायरल नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक ईशा अंबानी की शादी के डेकोरेशन की जिम्मेदारी मनीष मल्होत्रा संभाल रहे हैं। ईशा अंबानी का ये प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 7 नवंबर से शुरू हो गया है। ये सेलिब्रेशन 10 दिसंबर तक चलेगा। ईशा और आनंद 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे

आपको बता दें ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे है। जिसमे सलमान खान, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आमिर खान अपनी वाइफ किरण राव का शामिल है।