single-post

शादी के बाद और भी खूबसूरत हो गई हैं ईशा अंबानी, देखिए तस्वीरें

April 8, 2019, 8:26 a.m.

देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने दिसंबर में आनंद पीरामल से शादी की थीं। देश की इस सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे। तो वहीं कई राजनैतिक हस्तियां और खास मेहमान इस शादी में मौजूद रहे। अगर ईशा की खूबसूरती की बात करें तो शादी के बाद ईशा अंबानी पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

हाल ही में फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी सेलेब्स की पार्टी में नजर आईं। सब्यसाची के फैशन में 20 साल का जश्न मनाया गया। इस इवेंट में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी, ईशा अंबानी जैसे सितारे रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने पहुंचे। ये सब सब्यसाची के खूबसूरत कलेक्शन में नजर आएं। इसमे से एक ईशा अंबानी भी शामिल रही।

इस दौरान ईशा अंबानी ने अपनी प्लेन ब्लैक साड़ी में कहर ढाती नजर आईं। वे यहां सब्यसाची की स्टाइलिश रफल साड़ी में पहुंचीं थीं। उनकी ये साड़ी रेग्युलर साड़ियों से काफी अलगल रही। सब्यसाची के सिग्नेचर बेल्ट ने उनके इस साड़ी लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया। ईशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और न्यूड लिप शैड से पूरा किया। अपने इस सिंपल लुक के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी की बजाए खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किए। ओवरऑल ईशा का ये लुक सिंपल होने के बावजूद बहुत एलीगेंट लग रहा था।

इस सिंपल लुक में भी ईशा का स्टाइल परफेक्ट लग रहा था। सब्यसाची हमेशा से ईशा के फेवरेट डिजाइनर्स में से एक रहे हैं। ईशा ने अपनी शादी में जहां अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना था, वहीं उन्होंने अपने रिसेप्शन में सब्यसाची के वेलवेट लहंगे में अपना एलीगेंट लुक दिखाया।

पिछले महीने ईशा अंबानी के भााई आकाश अंबानी की शादी हुई थीं। ईशा अंबानी पीरामल ने अपनी भाभी श्लोका मेहता को एक बहुत बड़ा आलीशान बंगलो तोहफे में गिफ्ट किया था। इस बंगले की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। बता दें श्लोका और ईशा बचपन की दोस्त हैं।