एंटीलिया में हो रही है ईशा अंबानी की शादी, सबसे महंगी शादी में लगा सितारों का मेला

1 months ago

देश की सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे हैं। इसी बीच ईशा की शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं । ईशा ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आमिर खान ऐश्वर्या राय बच्चन समेत तमाम सितारे शादी में आए ।  

आलिया भट्ट व्हाइट और ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं। आलिया का लुक बहुत सिंपल और खूबसूरत लग रहा है। 

आलिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड रणबीर एंटीलिया में नजर नहीं आए। ईशा की शादी साऊथ के मेगा स्टार रजनीकांत भी वाइफ लता के साथ पहुंचे। वहीं न्यूली वेड प्रियंका हस्बैंड निक जोनस के साथ दिखीं। 

प्रियंका ने पीच कलर का लंहगा पहना है तो वहीं निक ब्लैक कलर के टक्सीडो में दिखें। 

जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर भी इस बिग वेडिंग के लिए पहुंच चुके हैं।

 कऱण जौहर येलो कलर की शेरवानी में नजर आए है। वहीं ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन भी परिवार के साथ पहुंच चुकी हैं

श्वर्या भी पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ शिरकत करने गईं है। हाल ही में ऐश्वर्या की पिक्चर आई है जिसमें वो रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं तो अभिषेक ब्लैक कलर के सूट में है और नन्ही आराध्या ओरेंज लंहगे में बेहद प्यारी दिख रही हैं।

 क्रिकेटर हरभजन सिंह भी वाइफ गीता बसरा के साथ वेन्यू पर जा रहे हैं। दोनों ही ईशा और आनंद की वेडिंग के लिए तैयार हो चुके हैं। 

 इसके अलावा हाल ही में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी शादी में पहुंच चुके हैं। वहीं इसके अलावा  First Lady of US यानि कि हिलेरी क्लिंटन शादी में पहुंच चुकी है। हिलेरी क्लिंटन बीते दिनों ही खास इस वेडिंग के लिए इंडिया आई है। 

उन्होने उदयपुर में हुए ईशा-आनंद के संगीत को भी अटेंड किया था। वहीं अब वो शादी को अटेंड करने के लिए एंटीलिया पहुंच चुकी है। 

सीबीएफसी के चेयर पर्सन प्रसून जोशी भी शादी में पहुंच चुके हैं।

वहीं ईशा को हेने वाले पति यानि आनंद पीरामल अपनी बारात लेकर एंटीलिया पहुंच चुके हैं। हाल ही में आनंद पीरामल को देखा गया है।

 एंटीलिया के बाहर मेहमानों का जमावड़ा हैय़ वहीं पिंक कलर की विंटेज कार से पहुंच चुके हैं। 

वहीं आनंद पीरामल मीडिया के कैमरे से मुंह छिपाते नजर आए। वहीं आनंद पीरामल से पहले भी कई मेहमान पहुंच चुके है।