single-post

शादी में इस अंदाज में नीता अंबानी ने किया अपने दामाद आनंद का स्वागत, सामने आया शादी का नया वीडियो

Dec. 28, 2018, 12:23 p.m.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को शादी हुई थी। सोशल मीडिया पर ईशा और आनंद की शादी की तस्वीरे और वीडियो खूब वायरल हुए थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ शादी के नए वीडियो सामने आए है। 

जिसमे नीता अंबानी दामाद आनंद का स्वागत करती नजर आ रही है इतना ही नहीं नीता अंबानी ने गुजराती रस्म के चलते आंनद की नाक पकड़ती नजर आईं। वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलस मौके पर खूब मस्ती की गई है। वहीं एक बिदाई वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में ईशा अपने परिवार वालों के गले लगकर काफी इमोशल नजर आई है।

बता दें कि ईशा की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। शादी के दो दिन बाद जीयो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। इससे बॉलीवुड से लेकर राजनीती जगत की कई बड़ी हस्तिया शामिल हुई थी। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी देश की इस सबसे महंगी शादी में शामिल हुई है। वहीं अब ईशा की शादी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। 

खबर के मुताबिक ईशा-आनंद की शादी में 1.20 लाख से ज्‍यादा तस्वीरें क्लिक की गई हैं। जो कि वाकई हैरान कर रहा है। ईशा अंबानी की शादी को कवर करने वाले फोटोग्राफर विवेक सुकेरिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ने इंटरव्यू में बताया है कि, इस शादी के लिए उन्हें जून में अप्रोच किया गया था। इसके बाद उन्होंने शादी के लिए अक्टूबर में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। विवेक ने बताया कि, इस शादी को कवर करना उनके लिए एक बिल्कुल सपने के जैसा था। वो इस शादी को कवर करने के लिए बेहद बेताब थे। उन्होंने आज से पहले ऐसी शादी कवर नहीं की थी।

इस शाही शादी में विवेक की पूरी टीम ने जमकर मेहनत की है। विवेक ने कहा कि शादी में करीब 1.20 लाख टोटल पिक्चर्स क्लिक किए गए है। वैसे जो भी हो अंबानी की शादी में सबकुछ मंहगा ही हुआ है। इस शादी में हिलेरी क्लिंटन से लेकर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी जैसे तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।