single-post

ईशा अंबानी की शादी में खीचीं गईं इतनी लाख तस्वीरें, खुद फोटोग्राफर ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा !

Dec. 18, 2018, 7:59 p.m.

अभी हाल ही में देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई है। ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई है। दोनों की शादी की तैयारियां पिछले काफी वक्त से हो रही थी। देश की इस सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे। तो वहीं कई राजनैतिक हस्तियां और खास मेहमान इस शादी में मौजूद रहे। वहीं अब ईशा की शादी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। 

खबर के मुताबिक ईशा-आनंद की शादी में 1.20 लाख से ज्‍यादा तस्वीरें क्लिक की गई हैं। जो कि वाकई हैरान कर रहा है। ईशा अंबानी की शादी को कवर करने वाले फोटोग्राफर विवेक सुकेरिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ने इंटरव्यू में बताया है कि, इस शादी के लिए उन्हें जून में अप्रोच किया गया था। 

इसके बाद उन्होंने शादी के लिए अक्टूबर में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। विवेक ने बताया कि, इस शादी को कवर करना उनके लिए एक बिल्कुल सपने के जैसा था। वो इस शादी को कवर करने के लिए बेहद बेताब थे। उन्होंने आज से पहले ऐसी शादी कवर नहीं की थी। 

विवेक ने आगे बताया कि, मुझे जिस व्यक्ति ने जून में अप्रोच किया था उसने कहा कि, 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक मुझे फ्री ही रहना है। मुझे कई दिनों तक बताया नहीं गया था कि आखिर किसकी शादी है। उन्होंने मुझसे मेरे काम के सेंपल भी मांगे थे। विवेक 2 दिसंबर से ही पहुंच गए थे। जब अंबानी परिवार में वास्तु पूजा हुई है। 

विवेक की पूरी टीम इसमें लगी रही। विवेक ने कहा कि शादी में करीब 1.20 लाख टोटल पिक्चर्स क्लिक किए गए है। वैसे जो भी हो अंबानी की शादी में सबकुछ मंहगा ही हुआ है। इस शादी में हिलेरी क्लिंटन से लेकर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी औऱ बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन से लेकर तीनों खान्स भी मौजूद रहे।