single-post

शुरु हुई अंबानी परिवार में ईशा की शादी में रस्में, सामने आई ईशा की खूबसूरत तस्वीरें

Nov. 28, 2018, 8:04 a.m.

रिलायंस कपंनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता के घर इन दिनों जश्न का माहौल शुरु हो गया है। बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले जहां ईशा ने अपनी दादी मां का आशिर्वाद लेकर रस्म शुरु कि थी। वहीं बीती शाम अंबानी के घर गृह शांति पूजा हुई। जिसमे ईशा अंबानी का लुक सामने आया है। इस मौके पर ईशा अंबानी मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का  डिजाइन लंहगा में पहना था।  

लाल रंग के लंहगे में ईशा बेहद खूबसूरत नजर आई। सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें वायरल हो रही है। सब्यसाची ने बताया कि ईशा के इस लंहगे को हैंड पेंटेंड और हैंड एंब्रोयडरी वर्क है। इस लंहगे के खास वर्क को टीला वर्क कहा जाता है। इस लंहगा का दुपट्टा गोटा पट्टी व बंधेज वाला है। वहीं उन्होंने गहनों के बारे में भी बताया कि ईशा का नेकलेस अनकट डायमंड और जाम्बियन पन्ना (मोति) से बनाया गया है।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल दोनों के यहां प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बता दें कि सोमवार को मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया। इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था।बता दें सिंतबर महीने में दोनों ने इटली में सगाई की थी। अब दोनों की शादी की तैयाारियां जोरो-शोरो पर है।

इन दिनों खबर है कि शादी के बाद ईशा और आनंद पीरामल मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट को अपना आशियाना बनाएंगे। दोनों शादी के बाद मुंबई के Gulita बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे। यह बंगला अंबानी के एंटीलिया की ही तरह आलीशान होगा। 50  हजार स्केवयर फीट वाले इस ठिकाने का नाम ओल्ड गुलीटा है। 

इसकी खासियत है कि यहां से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देगा। यह बंगला खूबसूरत संसाधनों से सजाया गया है। इस कीमत 452 करोड़ रुपए है।