ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग पार्टी में खेली गई फूलों की होली, देखिए तस्वीरें

1 months ago

आनंद पीरामल और ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में दोनों की शादी की रस्में जोरो शोरो से उदयपुर में हुई। उदयपुर में शादी की रस्में तो खत्म हो गई लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। पूरा बॉलीवुड उदयपुर में शादी की रस्में में शामिल हुआ है।

संगीत सेरेमनी के बाद अब ईशा-आनंद की शादी से पहले फूलों की होली खेली गई। सोशल मीडिया पर फूलों की होली की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे सभी सितारें एक-दूसरे पर फूलों की बरसात करते नजर आ रहे है।

इतना ही नहीं ईशा और आनंद की रसमों में डांडिया भी खेला गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे नीता अंबानी अनिल अंबानी के साथ डांडिया खेलती नजर आ रही है। आपको बता दें कि उदयपुर में सारी रस्में खत्म करके अंबानी और पीरामल परिवार मुंबई लौट आया है। कल ईशा और आनंद शादी के बंधन में बंधने वाले है।

अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में ईशा और आनंद ने शाहरुख खान के गाने मितवा पर अपने खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस के बाद रोमांटिक डांस के किया।  ब्लैक सूट में नजर आ रहे आनंद पीरामल और गोल्डन गाउन में नजर आ रही ईशा अंबानी दोनों इंग्लिश रोमांटिक सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए। 

डांस के दौरान ईशा अंबानी को अपनी बांहों में खींचकर आंनद पीरामल उन्हें अपनी गोद में उठाकर डांस करने लगे और फिर उन्हें झटपट एक किस भी दे दी। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है।

मुंबई में होने जा रही इस रॉयल शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है और वहीं कलर का भी सजावट में इस्तेमाल हुआ है। 

बिल्डिंग को  सफेद रंग की खूबसूरत झालरों से भी सजायी गया है। लाइट्स को  कुछ इस तरह लटकाया गया है जैसे इस अनोखी इमारत के चेहरे पर घूंघट किया गया हो

फोर्ब्स मैगजीन ने 20 अरबपतियों के घरों की लिस्ट जारी की है, जिसमें एंटीलिया पहले नंबर पर है. इस 27 मंजिला इमारत को बनाने में 10 हजार 5 सौ करोड़ खर्च हुए हैं। इस बिल्डिंग की बनावट अनोखी है। मुंबई स्थित 27 मंजिला ऊंचा घर 'एंटीलिया' 400,000 स्‍क्‍वेयर फीट में बना है। 2010 में बनकर तैयार हुए इस घर की देखरेख 600 इम्प्लॉई करते हैं। वाइफ, बच्चों और मां के साथ अंबानी टॉप फ्लोर से ठीक नीचे वाले फ्लोर्स में रहते हैं। यहां सबके रहने के लिए सेपरेट फ्लोर है।