single-post

नीता अंबानी के बाद अब ईशा अंबानी ने गिफ्ट में दिया भाभी श्लोका और भाई अकाश को आलीशान बंगला

March 27, 2019, 11:30 a.m.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े और सबसे लाड़ले बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंध गए है। 9 मार्च को पूरे रीति-रीवाजों से आकाश और श्लोका की शादी हुई थी। इस शाही वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर राजनीति और स्पोर्ट्स जगत के बड़े सितारें शामिल हुए थे। शादी का ये जश्न कई दिनों तक अंबानी परिवार में चला था।  

बीते दिन खबर आई थी की नीता अंबानी ने अपनी बहू की मुंह दिखाई में 300 करोड़ का हीरे का हार दिया है। वहीं अब खबर है रही है कि अंबानी खानदान की बेटी यानी ईशा अंबानी पीरामल ने भी अपनी नई और पहली भाभी और बड़े भाई को एक खास गिफ्ट किया है ईशा ने भाभी और भाई को एक आलीशान बंगला गिफ्ट किया है।

 अभी तक इस बंगले की कीमत और कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। हालाकि अब तक अंबानी परिवार से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन खबर है कि ईशा और आनंद ने इस नए जोड़े को ये खास तोहफा दिया है।  

आपको बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी रॉयल वेडिंग में से एक थी। सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद अंबानी परिवार ने मुंबई के जियो वर्ल्ड कॉम्पलेक्स में पोस्ट वेडिंग पार्टी रखी थी। 

जहां बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, रेखा, अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना, जूही चावला, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली और अनु मलिक अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। अमेरिकन पॉप रोक बैंड मरून 5 ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी।