ईशा अंबानी की शादी में अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे करेंगी लाइव परफॉर्म, आज आ रही है भारत

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी सीजन शुरु हो गया है। एक के बाद एक लगातार स्टार शादी के बंधन में बंध रहे है। पिछले महीने दीपिका-रणवीर ने इटली में शादी की। इसके बाद प्रियंका ने जोधपुर में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से 1-2 दिसंबर को शादी की। वहीं अब रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की लाडली बेटी की ईशा अंबानी की शादी हो रही है। 

इन दिनों उदयपुर में शादी की रस्में शुरु हो गई है। ईशा अंबानी की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी में शामिल होने जा रही है। अपनी लाडली की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ने  वाले। वह अपनी बेटी की सारी ख्वाहिश पूरी करना चाहते है। इसके लिए वह अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे नोल्स को बेटी की शादी में बुला रहे है। सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं।

खबरों की माने तो बियोंसे नोल्स आज भारत पहुंचने वाली है। बियोंसे 9 दिसंबर की दोपहर को उदयपुर पहुंचेंगी और सोमवार की सुबह वापस चली जाएंगी। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बियोंसे परफॉर्म करने वाली है और उनकी इस स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए स्टेज भी तैयार हो चुका है।

 बियोंसे के साथ ही 60 डांसर्स वाली उनकी टीम पहले ही उदयपुर पहुंच चुकी है। सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड का हुजूम देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान- गौरी खान, सलमान खान- कैटरीना कैफ, वरुण धवन- जैकलीन फर्नाडिज, बच्चन परिवार, जाह्नवी कपूर, रणबीर कपूर, आमिर खान- किरण राव सभी पहुंचे है

आपको बात दें कि ईशा आनंद पिरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिला में शादी के बंधन में बंधने वाली है।  8 और 9 दिसंबर को दोनों परिवार की तरफ से उदयपुर में ईशा और आनंद का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया है। उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है।