single-post

देश की सबसे मंहगी शादी का खर्च जानकर उड़ जाएंगे होश, आनंद-ईशा की शादी में लगे हैं इतने करोड़ !

Dec. 12, 2018, 1:21 p.m.

देश की सबसे बड़ी और सबसे मंहगी शादी आज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की। आज ये दोनों ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों की शादी मुंबई में ही हो रही है। इनकी शादी मुंबई में इनके घर एंटीलिया में ही हो रही है। शादी से पहले एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। आज इनकी शादी में खूब धमाल होने वाला है। शादी से पहले उदयपुर में इनकी शादी का शाही जश्न हुआ है। 

जहां पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत भी की। अब इनकी शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। आखिर इस शादी में कितने पैसे खर्च हुए है। शादी के बजट को लेकर अलग अलग तरह की रिपोर्ट्स सामने आई है। हालांकि शादी का जो खर्च बताया गया है वो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस शादी में  1 करोड़ डॉलर से अधिक का खर्चा हुआ है। हालांकि वहीं कुछ और भी रिपोर्ट्स सामने आई है। जिनमें शादी का खर्च अलग बताया गया है। 

एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है। इस शादी की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है। अब इसमें कोई शक नहीं है कि देश की सबसे मंहगी शादी यही है। 

शादी से पहले अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ने 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में ईशा-आनंद कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था।

 इस सेलिब्रेशन  में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हस्तियां शामिल हुई थी। इनमें पूर्व अमेरिकी मंत्री हिलेरी क्लिंटन, अमेरिकी सिंगर बेयोन्से, इंडियन स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, नई शादीशुदा जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, आमिर खान, रेखा, बच्चन परिवार, करन जौहर, सलमान खान, करिश्मा कपूर, परिणीति चोपड़ा, विद्या बालन, अनिल कपूर, वरुण धवन समेत कई लोग शामिल हुए थे। वहीं आज शादी के लिए सुरक्षा के क़डे इंतजाम किए गए है। दूर दूर तक फोर्स को तैनात किया गया है। वहीं जल्द ही दोनों 2 रिसेप्शन देने वाले हैं।