single-post

ईशा-आनंद के रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारें, देखे तस्वीरें

Dec. 15, 2018, 8:36 a.m.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को शादी हुई है। वहीं बीती शाम मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर नेता और क्रिकेटर शामिल हुए। बता दें, इससे पहले ईशा अंबानी की प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन में भी लगभग सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उदयपुर पहुंचे थे। अपनी रिपेस्पशन में ईशा अंबानी क्रीम-गोल्डन लहंगे में पहुंचीं तो वहीं आनंद ब्लैक सूट में नजर आए। बता दें कि ईशा और आनंद पीरामल एक साथ पढ़े हैं। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। इसी साल पीरामल ने ईशा को प्रपोज किया था।

वहीं इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में सनी देओल भी पहुंचे। बता दें कि सनी बहुत ही कम पार्टी में जाना पंसद करते है। ये कहना गरल नहीं होगा की सनी पाजी पहली बार हमें किसी पार्टी में सनी देओल शिरकत लेते दिखे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी ईशा के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं। इस मौके पर हेमा ने मल्टीकलर सिल्क साड़ी के साथ हैवी नेकलेस, ईयररिंग्स और रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया।

ईशा देओल अपने पति के साथ इस पार्टी में नजर आई। ईशा ने पर्पल गोल्डन कॉम्बिनेशन में लंहगा चुनरी के साथ गोल्डन चोकर, माथा पट्टी और हैवी ईयररिंग्स में कहर बरपाती नजर आ रही थी। इसके साथ उनके पति भरत तख्तानी मैचिंग की कोट पैंट पहने हुए नजर आएं।

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर, तुषार कपूर और जितेन्द्र भी पार्टी में पहुंच चुके हैं।

कार्तिक आर्यन भी इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा अपने पति के साथ ईशा-आनंद के रिसेप्शन में शामिल हुई।

क्रिकेटर जहीर खान भी अपनी पत्नी एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ रिसेप्शन में पहुंचे। इस मौके पर सागरिका ब्लैक साड़ी में कहर ढाती नजर आई।

नील नितिन मुकेश भी अपने पिता नितिन मुकेश के साथ पार्टी में पहुंचे।