पीएम नरेन्द्र मोदी की फैन हैं ईशा कोप्पिकर, नाम के आगे लगाया चौकीदार !

1 week ago


बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर बीजेपी ज्वाइन कर चुकी हैं। ईशा अब पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाना चाहती हैं। ईशा कोप्पिकर ने इसी साल जनवरी में बीजेपी ज्वाइन की है। बॉलीवुड में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर ने रविवार को केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की।  ईशा कोप्पिकर को बीजेपी महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।इस दौरान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विनोद तावड़े भी मौजूद रहे। इसके अलावा बीजेपी के कई नेता भी वहीं मौजूद थे।




 वो पीएम नरेन्द्र मोदी की बहुत बड़ी फैंन हैं और उन्होंने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। ईशा सोशल मीडिया पर भी कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं। 






ईशा लोक सभा चुनाव में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार भी कर रही हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर बीजेपी को काफी प्रमोट कर रही हैं। 







चुनाव के दौरान ईशा बीजेपी के पक्ष में बोलती नजर आ रही हैं। मैं भी चौकीदार कैम्पेन में उन्होंने 

हिस्सा लिया था। 



ईशा कोप्पिकर का फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा। बॉलीवुड में वो एक आइटम गर्ल के तौर पर ही मशहूर रहीं। फिल्म कंपनी के खल्लास गाने से ईशा रातों रात स्टार बन गई थीं। ईशा ने इससे पहले साउथ की फिल्मों में काम किया था। 



ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने डॉन,  सलाम-ए-इश्क, क्या कूल हैं हम, हम तुम, कंपनी, पिंजर जैसी चर्चित फिल्मों में रोल किया है। पिछले दिनों ईशा लंबे समय बाद रैंप पर नजर आईं। मुंबई में हुए एक फैशन शो में ईशा अपनी बेटी के साथ नजर आईं। ईशा और उनकी बेटी एक किड्स वेयर कंपनी के लिए रैम्प पर दिखें। ईशा और उनकी बेटी रियाना एक साथ रैम्प पर बहुत प्यारी लग रही थी। मां बेटी की जोड़ी ने रैम्प शो की खूबसूरती बढ़ा दी। 


ईशा की बेटी रियाना अब 5 साल की हो चुकी हैं। रियाना अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। रैम्प पर नन्ही सी रियाना बहुत आत्मविश्नास के साथ दिखीं। 



ईशा और उनकी बेटी ने ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। ईशा कोप्पिकर इन दिनों बेटी की परवरिश में जुटी हुईं हैं। भले ही वो अब फिल्मों में ना दिखती हो पर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 



आपको बता दें ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से 29 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी। ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रीति जिंटा के जरिए हुई थी।