जाहन्वी के बॉडीगॉर्ड बन गए ईशान, देखिए कैसे एक जिद्दी फैन से जान्हवी को बचाया

12 months ago

धड़क से बॉलीवुड में इंट्री करने जा रहे शाहिद के भाई ईशान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी  का दिल रियल लाइफ में भी एक दूसरे के लिए धड़क रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले कई महीनों से चल रहा है।  

श्रीदेवी की बेवक़्त मौत के बाद से ईशान जाह्नवी को लेकर कुछ ज़्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं। खबर है कि रयूमर्ड लव बर्ड्स जब मुंबई के एक मॉल से फिल्म देखकर निकल रहे थो तो ये ज़िद्दी फैन एक सेल्फी के लिए जाह्नवी के पीछे हाथ धोकर पड़ गया था। जाह्नवी को प्रोटेक्ट करने के लिए उनके साथ बाउंसर्स मौजूद थे लेकिन इस ज़िद्दी फैन की वजह से ईशान ख़ुद श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी के लिए बॉडीगार्ड बन गए थे। 

ईशान इस लड़के को बार बार जाह्नवी से दूर करने की कोशिश कर रहे थे.. लेकिन इस फैन ने तो जैसे क़सम खा ली थी कि वो इनके साथ सेल्फी लेकर रहेगा। कई बार मना करने के बाद भी ये फैन ईशान और जाह्नवी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में उनके पीछे पीछए उनकी कार तक आ गया। हालांकि शाहिद के भाई ने उसका मंसूबा पूरा होने नहीं दियाष। ईशान ने इस लड़के से बचाते हुए जाह्नवी के सुरक्षित कार के अंदर बैठा दिया । हम आपको बता दें कि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। कुछ दिन पहले जब श्रीदेवी की बेटी जब एक रेस्टोरेन्ट से बाहर निकल रही थीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए बाहर फैन्स की भीड़ लग गई थी