बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शाहिद के भाई ईशान खट्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखिए

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स और नए स्टार्स की एंट्री हो रही है । इन्हीं में से एक नाम आता है शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का । ईशान ने अभी भले ही बॉलीवुड में एंट्री न ली हो । लेकिन वो अभी से ही स्टार बन गए हैं । दरअसल हाल ही में ईशान को तुर्की में चल रहे इंटरनेशनल बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है । जी हां, ईशान ने अपनी पहचान सीधा इंटरनेशनल लेवल लेवल पर बना रहे हैं । माजिद-मजीदी की फिल्म के लिए ईशान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला  है ।

ईशान ने अवॉर्ड लेने के बाद दो लोगों का सबसे ज्यादा शुक्रिया किया है । पहली हैं उनकी मां और दूसरे उनकी फिल्म के डायरेक्टर माजिद-मजीदी । ईशान ने कहा कि, मेरे लिए ये बहुत बड़ा सम्मान है । मैं अपनी लाइफ में जो भी हासिल करूंगा वो सब अपनी मां को ही दूंगा और उसका श्रेय भी उन्हीं को जाएगा । मेरा ये अवॉर्ड माजिद-मजीदी को भी जाता है । धन्यवाद करता हूं उनका कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा और अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया ।

 

#धड़क #dhadak

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on Nov 15, 2017 at 4:04am PST

खैर ईशान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं । ईशान करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्यू कर रहे हैं । इस फिल्म में ईशान के साथ श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर होंगी । 

Related Posts