भाई शाहिद की तरह पर्दे पर धमाल मचाएंगे ईशान खट्टर, हाथ लगी ये धमाकेदार फिल्म !

2 weeks ago

बॉलीवुड में नए नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। या यूं कह लीजिए कि स्टारकिड्स का दौर बॉलीवुड में शुरू हो चुका है। इसीलिए तो इन दिनों बैक टू बैट स्टारकिड्स एंट्री कर रहे है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर औऱ ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जाहन्वी-ईशान ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। जाहन्वी को अबतक कई फिल्में मिल गई है। वहीं अब ईशान खट्टर को कोई फिल्म नहीं मिली थी। लेकिन अब ईशान को एक नई फिल्म मिल गई है। 

खबर के मुताबिक ईशान खट्टर जल्द ही साउथ की एक फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा की तेलगू हिट फिल्म गीता गोविंदम के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्म के मेकर्स इस वक्त ईशान के नाम पर विचार कर रहे है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में ईशान लीड रोल करें। वहीं फिल्म को तेलगू में परसुराम ने डायरेक्ट किया था। लेकिन हिंदी में इसे कौन डायरेक्ट करेगा इस पर अभी कोई जानकारी नहीं आई है। 

माना जा रहा है कि जल्द ही ईशान इस फिल्म के जरिए दर्शकों के दिलों पर फिर से छाएंगे। लेकिन अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है। मेकर्स इस वक्त ईशान से बात कर रहे है। बता दें कि ईशान खट्टर ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। ईशान पहले माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मालविका मनमोहन ने काम किया। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं इसके बाद ईशान फिल्म धड़क में नजर आए थे। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी। जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही। अभी देखते हैं कि, इस फिल्म में ईशान कब दिखते हैं.