single-post

जाहन्वी के साथ डेटिंग की खबरों पर बोलें ईशान खट्टर, किया चौंकाने वाला खुलासा !

Dec. 16, 2018, 11:01 a.m.

बीते दिनों ही कई स्टार्स ने बॉलीवुड में एंट्री मारी है। इन्हीं में से एक रही हैं जाहन्वी कपूर। जाहन्वी ने फिल्म धड़क से ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी। इसे करण जौहर ने बनाया औऱ धड़क से जाहन्वी और ईशान को लॉन्च किया। फिल्म को काफी पसंद किया गया। दोनों का रोमांस औऱ कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। लेकिन कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि जाहन्वी और ईशान डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि अबतक ये सिर्फ रूमर्स ही रहे हैं। हालांकि अब ईशान ने अपने औऱ जाहन्वी के रिलेशनशिप पर बात की है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशान ने कहा है कि, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के शो का वो हिस्सा बने थे, जहां उनसे जाह्नवी को डेट करने के बारे में सवाल किया गया था। एक्टर ने बताया, 'करण ने मजाकिया अंदाज में नहीं बल्कि बड़ी ही गंभीरता से मुझसे यह सवाल किया। मैंने भी उनसे जाह्नवी को डेट करने के टॉपिक पर बात की। मेरा जवाब क्या था वह आप शो के एपिसोड में देख सकेंगे जो जल्द ही टीवी पर दिखेगा।' ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग पर कई बार सवाल खड़े किए गए है। 

हालांकि क्या वाकई जाहन्वी-ईशान के बीच कुछ है ये तो वही जानें। वहीं फिल्मों की बात करें तो, जाहन्वी ने बीते दिनों ही धर्मा प्रोड्क्शन्स की तीसरी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में जाहन्वी इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करती हुई दिखेगी। इस फिल्म में जाहन्वी के साथ नेहा धूपिया के पति एक्टर अंगद बेदी नजर आएंगे। अंगद से जाहन्वी इस फिल्म में रोमांस करती दिखेंगी। वहीं ईशान के पास भी इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं।