ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता की शादी में परिवार संग पहुंचे अजय देवगन, देखिए तस्वीरें

1 years ago

इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है । हर तरफ शादियां ही हो रही हैं । ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में भी शादियां हो रही है । इसी कड़ी में नाम जुड़ा है इशिता दत्ता औऱ वत्सल सेठ का । हाल ही में एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने शादी कर ली है ।

जी हां, हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता की ।अजय देवगन की फिल्म द्रश्यम से बॉलीवुड में शुरूआत करने वाली इशिता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है ।इशिता ने ये शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में की है ।

इशिता के दूल्हे राजा कोई औऱ नहीं बल्कि एक्टर वत्सल सेठ हैं । जल्द ही फिल्म फिरंगी में कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाली इशिता ने प्राइवेट तरीके से शादी की है ।

इशिता की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की है । आप इस तस्वीर में देखें तो बॉबी देऑल और सोहेल खान जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं । बॉबी यहां अपनी वाइफ के साथ पहुंचे । 

 

#ajaydevgn #kajoldevgn attend #maariageparty of #vatsalseth & #ishikadutta

A post shared by Ajay Devgn_MP_Fan Club (@ajaydevgnmpfc) on

वहीं अजय देवगन अपनी पूरी फैमिली के साथ इनकी शादी में पहुंचे । अजय के साथ काजोल, बहन तनीशा मुखर्जी औऱ काजोल की मां तनुजा मुखर्जी नजर आईं ।

वैसे इशिता का अजय देवगन से खास रिश्ता है । इशिता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में उनकी बेटी का रोल प्ले कर चुकी हैं । 

हाल ही में इशिता की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आई हैं । इन तस्वीरों में इशिता दूल्हे राजा वत्सल सेठ का हाथ थामे नजर आ रही हैं ।

दोनों वाकई बेहद ही प्यारे लग रहे हैं । शादी के बाद दोनों ने कैमरे के सामने आकर पोज दिए हैं । वहीं इशिता भी शादी के जोड़े में खूबसूरत लग रही हैं ।

तो वत्सल सेठ भी दूल्हे राजा बने खूब फब रहे हैं । बता दें कि पिछले काफी समय से ये खबर थी कि, इशिता और वत्सल के दुसरे को डेट कर रहे हैं।

pic.twitter.com/T0pjrifM8s

— Aaron Pereira (@aaron_pereira94) November 28, 2017

अब इन्होंने शादी करके अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है । इशिता कई टीवी सीरियल और शोज में दिख चुकी हैं । हालांकि अब वो बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं । 

इशिता इन दिनों कपिल शर्मा के साथ फिल्म फिरंगी का प्रमोशन कर रही हैं । खैर इन दोनों को हमारी तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनाएं । 

Related Posts