single-post

PICS: 15 किलो का लहंगा पहनकर 'इश्क में मरजावां' की फेम अलीशा पंवार ने करवाया फोटोशूट

April 11, 2019, 3:02 p.m.

कलर्स का मोस्ट पॉपुलर शो इश्क में मरजावा की फेम एक्ट्रेस तारा यानी अलीशा पंवार इन दिनों अपने फोटोशूट के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अलीशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है इन तस्वीरों में अलीशा दुल्हन बनी नजर आ रही है। 

अब आप सोच रहे होंगे की क्या अलीशा शादी कर रही है तो हम आपतो बता दें कि ऐसा ही नहीं अलीशा ने दुल्हन लुक में फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इस फोटोशूट की एक बेहद खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने 15 किलो का भारी लहंगा पहना हुआ है। दुल्हन के अवतार में अलीशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हैवी ब्राइडल लहंगे को अलीशा ने कुंदन ज्वैलरी के साथ मैच कर परफेक्ट बनाया है। अलीशा की इंस्टा प्रोफाइल पर ट्रैडिशनल अटायर में उनके कई फोटोशूट देखने को मिलते हैं। इन दिनों शो इश्क में मरजावा में शादी वाला ट्विस्ट आ गया है लेकिन उनके इरादे नेक नहीं है। 

ह अपनी शादी में गन और खंजर लेकर जा रही हैं। वह अपने प्यार दीप को हासिल करना चाहती है जो नेत्रा के प्यार में पागल है। अलीशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक फोटो फैंस के बीच साझा करती हैं। 'इश्क में मरजावां' में अलीशा के अपोजिट अर्जुन बिजलानी को कास्ट किया गया है।

पिछले दिनों खबर आई कि अलीशा कसौटी जिंदगी 2 में हिना खान को रिप्लेस करेंगी। लेकिन हाल ही में एकता कपूर ने कंफर्म किया कि कोई भी एक्ट्रेस हिना खान की जगह नहीं लेने जा रही है। 

दूसरी तरफ बात अलीशा की करें तो कम समय में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है। आपको बता दें कि अलीशा ने अपने करियर की शुरुआत ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो’फिल्म से बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद यह 2012 में शिमला क्वीन का ताज अपने नाम कर गईं थीं।