'इश्कबाज़' एक्ट्रेस नवीना बोले के घर आई नन्ही परी, रखा ये नाम

1 week ago

सीरियल इश्कबाज़ में नजर आ चुकीं नवीना बोले मां बनी हैं नवीना ने 9 मई को बेटी को जन्म दिया हैं। इसकी जानकारी नवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी हैं। एक इंटरव्यू में नवीना ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया हैं नवीना ने अपनी बेटी का नाम 'किमायरा' रखा है। नवीना सीरियल इश्कबाज़ से सबके दिलों में छा गई थी। नवीना ने बीते साल ही शादी रचाई थी। नवीना बोले ने मार्च 2017 में प्रोड्यूसर करनजीत से शादी की है।

बीते दिनों नवीना का बेबी शॉवर हुआ था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी बेबी शॉवर में नवीना ने जमकर मस्ती की थी। बेबी शॉवर के दौरान उनके परिवार और दोस्तों ने जमकर धमाल मचाया था। बेबी शॉवर के दौरान नवीना पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। इस ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि बीते दिनों ही सीरियल इश्कबाज़ में नकुल की ऑन स्क्रीन मां निकिता मुखर्जी ने भी एक बेटी को जन्म दिया है।

वे टीवी पर आखिरी बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर मोनिका शर्मा के रोल में नजर आई थीं। नवीना ने मिले जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू, इश्कबाज जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अपना काम शुरू करने से पहले नवीना अपनी न्यूबोर्न बेटी को पूरा टाइम देना चाहती हैं।

नवीना इश्कबाज़ में टिया के रोल में नजर आई थी। उन्हें शो में काफी पसंद भी किया गया था। बीते दिनों ही शो का नया वर्जन भी शुरू हुआ था। लेकिन ये भी नहीं चल पाया। आपको बता दें कि नवीना और करणजीत की मुलाकात जिम में हुई थी।

 इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया। शादी के बाद कपल ने एक रिसेप्शन भी दिया था। इनके रिसेप्शन में नकुल और सुरभि के अलावा कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, नेहा लक्ष्मी अईयर, मृणाल देशराज, महेश ठाकुर, शुभ्रा राजपूत समेत कई कलाकार पहुंचे थे।