single-post

'इश्कबाज' सुरभि चंदना के बाद अब इस एक्टर ने भी सीरियल को कहा अलविदा

Nov. 20, 2018, 11:22 a.m.

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो इश्कबाज में इन दिनों एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। शो की कहानी में 6 साल लीप दिखाया जाएंगा। जिसका कारण है बीते कुछ समय से शो की टीआरपी घटती ही जा रही थी जिस वजह से शो के मेकर्स ने कहानी में बदलवा करने का फैसला लिया है। बीते द‍िनों इस शो से लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने इस शो को अलविदा कहने वाली है। जिसका कारण था शो में 6 साल के बदलाव का। जिसके बाद अनिका यानी कि सुरभि चंदना काफी नाराज हो गई हैं और इसे छोड़ने का मन बना लिया।

सूत्रों के अनुसार आगे की कहानी में यह दिखाया जाएगा कि अनिका और शिवाय को एक बच्चा होगा जिसके बाद अनिका की मौत हो जाएगी। उनकी मौत के बाद शिवाय को ही उनके बेटे के रूप में वापसी करवाया जाएगा। 

 वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो के मेन लीड एक्टर नकुल मेहता भी जल्द शो छोड़ने वाले है। बता दें कि इश्कबाज में नकुल शिवाय का रोल निभाते है। शिवाय बतौर अनिका का बेटा बनकर वापसी करना नहीं चाहते हैं। ऐसे में दोनों लीड एक्टर्स के शो छोड़ने की वजह से शो को बड़ा नुकसान हो सकता है।

वहीं शो के स्टार्स और मेकर्स ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है लेकिन बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने नए एक्टर्स की खोज करनी शुरू कर दी है। ताकि ये टीवी शो दिसंबर में नई कहानी के साथ शूट किया जा सके