'इश्कबाज' में शिवाय-अनिका के रोमांस ने लगाई आग, एक दूसरे से किया 'दिल दिया गल्लां', देखिए

1 years ago

टीवी पर इन दिनों एक सीरियल है, जिसमें सबसे ज्यादा ड्रामा होता है तो सबसे ज्यादा रोमांस भी होता है । हम बात कर रहे हैं सीरिलय इश्कबाज की । सीरियल इश्कबाज़ जितना दर्शको पसंद है उतना ही शो के मेकर्स फैंस की बेताबी बढ़ाते रहते है। । इस सीरियल में हमेशा ही कुछ न कुछ ड्रामा चलता रहता है । ये सीरियल दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बना चुका है । दर्शकों को ये सीरयल पसंद भी आता है ।

If you are having advance Monday morning blues, you must know that this awaits you at at 10 every week night #Ishqbaaaz => pic.twitter.com/WDvI4rZ1KB

— Nakuul Mehta (@NakuulMehta) January 21, 2018

आने वाले एपिसोड में भी धमाका होने वाला है। जी हां, सीरियल में आपको शिवाय-अनिका का वो रोमांस दिखेगा, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा । शिवाय और अनिका के बीच यूं तो प्यार होता ही रहता है । अब लीजिए एक बार फिर से शिवाय और अनिका अपने इश्क की इबादत लिखने जा रहे हैं ।

हाल ही में दोनों के बीच रोमांटिक ट्रेक को शूट किया गया है । इस बार अनिका और शिवाय, टाइगर जिंदा है के मशहूर गाने दिल दियां गल्लां पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे ।

इनके रोमांस की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं । दोनों की हॉट कैमिस्ट्री एक बार फिर से आग लगाने वाली है । खैर देखते हैं कि आने वाले वक्त में सीरियल में और क्या ड्रामा होता है ।