इश्कबाज़ में सुरभि चंदाना की जगह लेने के लिए इन दो एक्ट्रेस में लगी रेस, दोनों हैं एक-दूसरे की बेस्ट फ्रैंड्स !

1 months ago

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक है इश्कबाज। इस सीरियल में हमेशा ही कुछ न कुछ ड्रामा चलता रहता है । इश्कबाज़ जितना दर्शको पसंद है उतना ही शो के मेकर्स फैंस की बेताबी बढ़ाते रहते है। सीरियल दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बना चुका है। लेकिन पिछले काफी दिनों से शो में कुछ खास देखने को नहीं मिला है। इसके अलावा शो की गिरती टीआरपी ने भी मजा खराब कर दिया है। हालांकि मेकर्स फिर ही शो में कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते रहे हैं। बीते दिन ही खबर आई कि, सुरभि चंदाना के बाद अब इस शो को नकुल मेहता भी शो छोड़ रहे हैं। सुरभि यानि कि अनिका शो को छोड़ रही है। 

बीते दिनों से ही सुरभि के शो छोड़ने की खबर से फैंस भी उदास हो गए हैं। अब सुरभि के बाद इस शो के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम आने लगे हैं। रिपोर्टस के मुताबिक अब इस शो के लिए दो एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ रहा है। जो इस शो में एंट्री कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि चंदना की जगह लीड एक्ट्रेस के तौर पर सान्या ईरानी और दृष्टि धामी का नाम सामने आ रहा है। खास बात ये है कि सनाया औऱ दृष्टि दोनों ही बेस्ट फ्रैंड्स हैं। ऐसे में दोनों में से कौन रोल लेगा ये अभी तय नहीं है।

 मेकर्स इस वक्त इन दोनों ही एक्ट्रेसेस से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि इनमें से कौन सी एक्ट्रेस शो में लीड रोल पाती है। बीते दिनों ही दृष्टि सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आई थी। इस शो को खूब पसंद किया गया। लेकिन बीते दिनों ही दृष्टि ने शो को छोड़ दिया। वहीं सनाया भी वेब सीरीज मे काम कर रही हैं। फिलहाल देखते हैं कि कौन सी एक्ट्रेस इस शो में दिखेगी।