single-post

जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है सीरियल 'इश्कबाज़', ये शो करेगा रिप्लेस !

Feb. 25, 2019, 7:09 p.m.

टीवी की दुनिया में अबतक  कई ऐसे शोज जिनके स्पिन शोज शुरू हुए हैं। बीते दिनों ही खुलासा हुआ है कि जल्द ही इस शो का एक स्पिन ऑफ शो आने वाला है। ये शो कोई औरनहीं बल्कि ये रिश्ता क्या कहलाता है। हाल ही में जब इस शो के 10 साल पूरे हुए तो शो को बनाने वाले राजन शाही ने ये ऐलान कर दिया कि जल्द ही शो का स्पिन ऑफ शो भी आएगा। इस स्पिन शो का नाम ये रिश्ते हैं प्यार के बताया जा रहा है। इस शो में शाहीर शेख लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिया शर्मा नजर आएंगी। अब ये शो टीवी पर किस वक्त आएगा इसकी जानकारी सामने आ गई है। 

खबर आ रही है कि ये शो टीवी पर इश्कबाज को रिप्लेस करने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ते है प्यार के शो नकुल मेहता और नीति टेलर स्टारर शो इश्कबाज़ को रिप्लेस करने जा रहा है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि जल्द ही सीरियल इश्कबाज ऑफएयर होने जा रहा है। ऐसे में इश्कबाज़ जल्द ही ऑफएयर हो सकता है। हालांकि इससे पहले भी कई बार नकुल मेहता स्टारर शो ‘इश्कबाज़’ के बंद होने की खबरें आती रहती हैं। शो की प्रोडयूसर गुल खान को भी शो ऑफ़ एयर न करने की कई रिक्वेस्ट आई हैं, लेकिन अब देखना है कि क्या इस शो को नया टाइम स्लॉट मिल जाता है या इश्कबाज़ इस बार अपने फैंस को फाइनल गुडबाय कहते हैं। 

‘ये रिश्ते हैं प्यार के की बात करें तो बीते दिनों ही शो का प्रोमो भी आया था। जिसमें  नायरा नजर आ रही हैं। जो कि सबकुछ इंट्रोड्यूस कर रही हैं। नायरा बता रही हैं कि उनकी बहन मिष्टी है छोटी सी जो अब बड़ी हो गई है। उन्हीं की कहानी शो में दिखाई जाएगी। हालांकि नायरा के साथ उनकी बहन का खून वाला रिश्ता नहीं है। लेकिन इससे कम भी नहीं है। मिष्टी ने ही कार्तिक और नायरा को मिलाने में भी मदद की थी।मिष्टी का रोल शो में रिया शर्मा प्ले कर रही हैं। रिया इससे पहले आखिरी बार ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में लीड रोल में नजर आई थी। वहीं शो में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम शाहीर शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। देखते हैं कि शो क्या कमाल दिखाता है।