single-post

ISIS के गढ़ सीरिया जाएंगे टाइगर श्रॉफ, एक बड़े मिशन की तैयारी !

July 9, 2018, 7:14 p.m.

टाइगर श्रॉफ से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। इस साल नवंबर में वो सीरिया जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आईएसआईएस के गढ़ सीरिया में भला टाइगर का क्या काम ? आपको बता दे कि टाइगर किसी मिशन पर नहीं जा रहे हैं बल्कि फिल्म बागी 3 की ट्रेनिंग के लिए वो सीरिया जाएंगे।  बागी सीरिज की फिल्मों के निर्देशक अहमद खान इस बार फिल्म के एक्शन के लेवल को और ऊंचा ले जाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है।  फिलहाल टाइगर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। नवंबर में उनकी फिल्म रिलीज हो जाएगी फिर वो बागी 3 की तैयारी में जुट जाएंगे।

अहमद खान को पता चला है कि सीरिया में कई ट्रेनिंग कैम्प्स हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ को वहां जाकर ट्रेनिंग लेने के लिए कहा है। टाइगर श्रॉफ नवंबर में वहां पहुंचेंगे। टाइगर वहां पर एम16, एटी4 और रॉकेट लांचर कैसे चलाए जाते हैं यह भी सीखेंगे। डायरेक्टर अहमद खान 

फिल्म की शूटिंग भी सीरिया में करना चाहते हैं। हालांकि वहां हालात अच्छे नहीं हैं, लेकिन अहमद कहना है कि स्क्रिप्ट की डिमांड ही यही है। इसके अलावा वे मिडिल ईस्टर्न देशों में भी फिल्म की शूटिंग करेंगे।