ISOMES के मंथन में शिरकत करने पहुंचे अली फजल, बॉलीवुड में यूं बनाई है अपनी पहचान

1 week ago

BAG नेटवर्क के मीडिया इंस्टीट्यूट ISOMES के सालाना कार्यक्रम मंथन का आगाज हो चुका है। तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई सितारे शिरकत करने वाले है। साथ ही खूब सेलिब्रेशन होने वाला है। ये कार्यक्रम 13, 14 और 15 मार्च तक चलेगा। वहीं इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अली फजल भी पहुंचे हैं।

 अली फजल आज एक ऐसे एक्टर हैं जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। अली फजल एक ऐसे एक्टर जो अपनी एक्टिंग के चलते लोगों में काफी फेमस हो चुके हैं। उत्तरप्रदेश में जन्मे अली फजल ने अपनी पढ़ाई देहरादून से की थी। इसके बाद वो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज पहुंचे जहां से उन्होंने इकोनोमिक्स में ग्रेजुएशन पूरी की। 

अली ने करियर की शुरूआत एक मॉडल के तौर पर की थी। मॉडलिंग में जब अली गए तो उन्हें लगा कि अब यहीं से अपने एक्टिंग का सफर भी शुरू किया जाए। यहीं से उन्होंने एक्टिंग में भी एंट्री कर ली। दरअसल अली को तराशा फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने। स्टेज पर अली थे तो जैसे ही हिरानी की उन पर नजर पड़ी उन्होंने अली को सीधे ही 3 इडियट्स के लिए साइन कर लिया। 



अली ने आमिर खान जैसे स्टार के साथ अपने करियर को शुरू किया। 2009 में आई इस फिल्म में उन्होंने जॉय लोबो का छोटा सा रोल किया था। लेकिन उनका ये रोल लोगों के दिलों में बस गया। इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद लीड एक्टर के तौर पर उन्होंने ऑलवेज कभी कभी में काम किया। 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। इसके बाद अली के हाथ लगी फुकरे। इस फिल्म से तो मानो वो छा ही गए। इस फिल्म के बाद वो फॉर हियर और टु गो, हैप्पी फिर भाग जाएगी, फुकरे रिटर्न्स, हैप्पी भाग जाएगी, खामोशियां, बॉबी जासूस, सोनाली केबल, बात बन गयी समेत कई फिल्मों में दिखे। इतना ही नहीं वो हॉलीवुड फिल्मों में भी दिख गए. 


उन्होंने फास्ट एंड फ्यूरियस 7 में भी काम किया है। इसके अलावा वो फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल में भी दिख चुके हैं। पिछले दिनों ही वो मिर्जापुर वेब सीरीज में दिखे थे। ये वेब सीरीज सुपरहिट रही है। अब जल्द ही वो मिलन टॉकीज में नजर आने वाले है।