9 साल बाद पापा बनने जा रहें हैं एक्टर बरुण सोबती, पत्नी का हुआ बेबी शॉवर

3 weeks ago

टीवी के जाने माने हैंडसम एक्टर बरुण सोबती के घर इन दिनों एक नया मेहमान आने वाला हैं। जी हां इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुण सोबती पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी पशमीन मनचंदा प्रेग्नेंट हैं। खास बात ये है कि शादी के 9 साल बाद बरुण पापा बनने वाले हैं। उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं और ये उनका पहला बच्चा है। बरुण अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और उनकी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को पता नहीं था।बीती शाम  बरुण ने पत्नी पशमीन के लिए बेबी शावर पार्टी रखी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। टीवी एक्ट्रेस और बरुण की दोस्त साई देओधर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं। बेबी शावर में करण वाही, अक्षय डोगरा, सोहिक सहगल, गौतम हेगड़े, सनाया ईरानी, आभास मेहता, दलजीत कौर भी आए थे।

आपको बता दे कि  बरुण सोबती को साल 2013 में यूके की मैगज़ीन ईस्टर्न आई ने उन्हें एशिया का तीसरा सबसे सेक्सी आदमी चुना था। इस रेस में बॉलीवुड के शाहरुख खान भी बरुण से पीछे थे। इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल के सीजन 3 में उनके साथ काम कर चुकी शिवानी तोमर भी कहती है कि बरुण टीवी इंडस्ट्री के शाहरुख खान हैं। बरुण ने साल 2010 में ही शादी रचा ली थी।

इनकी शादी सिख रीति रिवाज से गुरुद्वारे में हुई थी। शादी बहुत सादगी के साथ हुई थी। बरुण और पश्मीन के बीच प्यार तब हुआ जब  दोनों  9वीं क्वलास में थे। स्कूल में कई सालों तक इनका प्यार रहा। इसके बाद ग्रेजुएशन करने पश्मीन ऑस्ट्रेलिया चली गईं। दोनों में दूरी बढ़ गई लेकिन प्यार बरकरार रहा। बरुण सोबती ने छोटे पर्दे पर पहली बार श्रद्धा सीरियल में दिखे थे। इसके बाद दिल मिल गए सीरियल में उन्होंने डॉक्टर राज का रोल किया था। लेकिन बरुण को सबसे ज्यादा पसंद किया गया अर्णब सि्ंह रायजादा के रोल में।